ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाविदेशी शराब के साथ पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

विदेशी शराब के साथ पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

शहर के बर्मा सेल के पास नगर थाना व एससी-एसटी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 18 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब लदी बिना नंबर की हुंडई आईटेन कार भी...

विदेशी शराब के साथ पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,अररियाWed, 14 Feb 2018 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के बर्मा सेल के पास नगर थाना व एससी-एसटी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 18 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब लदी बिना नंबर की हुंडई आईटेन कार भी जब्त किया है।

गिरफ्तार तस्कर अमजीत कुमार पिता नंदलाल साह पूर्णिया के गढ़बनैली बाजार का रहने वाला है। अमरजीत गढ़बनैली के ही अपने दोस्त विशाल कुमार ठाकुर की न्यू हुंडई आईटेन कार से शराब लेकर आया था। नगर थानेदार सह पुलिस इंसपेक्टर रमेश कांत चौधरी ने बताया कि वाहन जांच के दौरान बर्मा सेल के पास पुलिस को देख कर कार चालक वाहन लेकर भागने का प्रयास किया। जिसे एससी/एसटी थानेदार चन्द्र किशोर टुड्टू, टायगर मोबाइल दस्ता के मो. खालिक, मो. मौसम व तारानंद काजी ने खदेड़कर पकड़ा और जांच करने पर कार की डिक्की से 18 बोतल रायल स्टेग नामक विदेशी शराब बरामद किया गया।

थानेदार ने कहा कि यह शराब कटिहार जिला के कोढ़ा निवासी रितु यादव से लेकर आया था और अररिया में किसी कृष्णा कुमार नामक व्यक्ति को डिलेवरी देना था। बताया कि इस मामले में शामिल अन्य लोगों की खोज की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें