ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअररिया के पलासी में बचाव को लेकर लोगों ने की बैरिकेडिंग

अररिया के पलासी में बचाव को लेकर लोगों ने की बैरिकेडिंग

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर जहां प्रशासन जागरूकता अभियान चला रहा है, वहीं पलासी प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में लोग लॉकडाउन को और कड़े करने के मूड में दिख रहे...

अररिया के पलासी में बचाव को लेकर लोगों ने की बैरिकेडिंग
हिन्दुस्तान टीम,अररियाMon, 30 Mar 2020 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर जहां प्रशासन जागरूकता अभियान चला रहा है, वहीं पलासी प्रखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में लोग लॉकडाउन को और कड़े करने के मूड में दिख रहे हंैं।

पिपरा बिजवार पंचायत के बेतौना के ग्रामीणों ने ईनारा चौक से धर्मगंज जानेवाली मुख्य प्रधानमंत्री सड़क पर बेतौना गांव के समीप बांस से बेरिकेडिंग कर आवागमन बंद कर दिया। इस होकर न तो लोग गांव जा सकते हैं और नही गांव के बाहर निकल ही सकते हैं। ग्रामीण दीपक सुब्बा ने कहा कि बांस लगाकर गांव के लोगों को बाहर नहीं जाने तथा बाहर से गांव में खासकर आने वाले मजदूरों को बिना चेकअप के गांव में आने पर रोक लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि दस युवकों द्वारा सोशल डिस्टेंस के तहत बंद स्थल पर खड़ा किया गया है।

इसका काम होगा कि गांव वालों को बाहर नहीं जाने की सलाह देंगे साथ ही विशेष जरूरत पड़ने पर ही गांव से बाहर जाने देंगे। बंद करवाने में बेतौना, मनबोधटंडा तथा जहानपुर के ग्रामीणों के लोगों की भूमिका रही। वहीं ग्रामीणों द्वारा किए गए इस लाकडाउन का प्रशासन सहित जनप्रतिनिधियों ने सराहनीय कदम बताया है। बंद स्थल पर दीपक सुब्बा, प्रणय सुब्बा, सिकंदर कुमार, आशीष कुमार, संजय कुमार चौधरी, व सुमित कुमार आदि सक्रिय हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें