ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाआपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भड़के लोग

आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भड़के लोग

कुर्साकांटा थाना क्षेत्र की एक लड़की की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने से गुस्साये लोगों ने रविवार को जमकर हंगामा...

आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भड़के लोग
हिन्दुस्तान टीम,अररियाMon, 29 Apr 2019 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

कुर्साकांटा थाना क्षेत्र की एक लड़की की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने से गुस्साये लोगों ने रविवार को जमकर हंगामा किया।

आक्रोशित लोगों ने युवक के तीन दुकानों पर धावा बोलकर लूटपाट करते हुए गिरफ्तारी की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही एसडीओ, डीएसपी सहित बड़ी संख्या में आसपास के पुलिस पदाधिकारी व बल मौके पर पहुंचकर गुस्साये लोगों को शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन लोग आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए कपरफोड़ा चौक पर धारा 144 लगा दी। इसके बाद स्थानीय लोगों व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से लोगों को शांत कराया गया।

शंकरपुर पंचायत की उप मुखिया इसरत खातून पति परवेज आलम के पुत्र मो. इमरान ने एक लड़की की आपत्तिजनक फोटो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल की थी। फोटो सार्वजनिक होने के बाद शनिवार की शाम आरोपी युवक के परिजन व ग्रामीणों के बीच आपसी बैठक कर यह तय किया गया कि रविवार की सुबह आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया जाएगा। लेकिन सुबह होते ही आरोपी सहित उनके परिजन गांव छोड़ फरार हो गये और उसे पुलिस के हवाले नहीं किया गया।

यह खबर फैलते ही कपड़फोड़ा चौक पर दर्जनों लोग इक्कट्ठा होकर हंगामा करने लगे और चौक पर स्थित आरोपी की तीन दुकानों में लूटपाट की। मौके पर पहुंचे एसडीओ रोजी कुमारी व एसडीपीओ केडी सिंह, कुआड़ी थानेदार महेश पूर्वे, सोनामणि गुदाम थानेदार नंद किशोर नंदन, ताराबाड़ी थानेदार रंजीत कुमार, बरदाहा थानेदार उमेश कुमार, अजीत चौधरी, फारबिसगंज थानेदार सहित बड़ी संख्या में महिला बल गुस्साये लोगों को शांत कराने में जुटे थे। इससे पूर्व स्थानीय जनप्रतिनिधियों में प्रखंड प्रमुख सुशील सिंह, उपप्रमुख विजय सिंह व पूर्व मुखिया राकेश विश्वास भी लोगों को शांत कराने में जुटे थे, लेकिन आक्रोशित लोग किसी की एक नहीं सुन रहे थे। धारा 144 लगाये जाने के बाद लोगों को चौक से हटाया गया। इधर एसडीपीओ केडी सिंह ने बताया कि गांव में तनाव है, बावजूद स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है।

कपरफोड़ा चौक पर दंडाधिकारी समेत पुलिस बल तैनात किये गये हैं। डीएसपी ने कहा कि आरोपी युवक को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें