ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाज्वलंत मुद्दों को लेकर किया प्रस्ताव पारित

ज्वलंत मुद्दों को लेकर किया प्रस्ताव पारित

फारबिसगंज के आलम टोला स्थित नागरिक संघर्ष समिति के कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक संगठन के अध्यक्ष शाहजहां शाद की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में फारबिसगंज से संबंधित ज्वलंत मुद्दों को लेकर...

ज्वलंत मुद्दों को लेकर किया प्रस्ताव पारित
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSun, 31 Dec 2017 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज के आलम टोला स्थित नागरिक संघर्ष समिति के कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक संगठन के अध्यक्ष शाहजहां शाद की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में फारबिसगंज से संबंधित ज्वलंत मुद्दों को लेकर प्रस्ताव पारित की गई।

मुख्य तौर से शहर में वाहन जाम की समस्या को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी, को पूर्व में दिए गए आवेदन के आलोक में उनसे प्रत्यक्ष मिलकर की गई कार्यवाही की वस्तुस्थिति से अवगत होने के पश्चात आगे की कार्यवाही तय करने का निर्णय लिया गया। वहीं फारबिसगंज— सहरसा बड़ी रेल लाइन आमान परिवर्तन के कछुए की चाल वाली गति को लेकर डीआरएम समस्तीपुर से अध्य्क्ष शाहजहां शाद ने दूरभाष से हुई बात की जानकारी दी गई। डीआरएम ने आगामी 8 जनवरी को समस्तीपुर में मिलकर बात रखने को कहा। वही स्व. ललित नारायण मिश्रा की पुण्यतिथि तीन जनवरी को आयोजित करने का निर्णय लिया। वही संघर्ष समिति द्रारा जोगबनी—कटिहार पैसेंजर बोगी की बढ़ोतरी के किये गए मांग को अविलंब दूर करने के आलोक में डीआरएम कटिहार को धन्यवाद दिया। बैठक में समिति के सचिव रमेश सिंह, उपद्य्क्ष प्रवीण कुमार प्रवक्ता पवन मिश्रा, एडवोकेट किशोर दास, ओमप्रकाश भारती, धीरज पासवान, प्रदीप कुमार करण, गुड्डू अली,राहिल खान,सैफ अली खान,गौरव चौधरी,तारिक आलम,सोनू अंसारी,राशिद जुनैद, मासूम रेज़ा, इम्तियाज भारती, सागर गुप्ता, सरफराज आलम,पीयूष मिश्रा,मो दानिश आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें