ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअच्छे कामों का समर्थन गलत का करेंगे विरोध

अच्छे कामों का समर्थन गलत का करेंगे विरोध

अररिया सहित देश की जनता ने जिस विश्वास व उम्मीद के साथ एनडीए को दोबारा सरकार बनाने का जनादेश दिया है वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करे। इस जनादेश के लिए देश की जनता के साथ—साथ सभी...

अच्छे कामों का समर्थन गलत का करेंगे विरोध
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSun, 26 May 2019 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया सहित देश की जनता ने जिस विश्वास व उम्मीद के साथ एनडीए को दोबारा सरकार बनाने का जनादेश दिया है वे जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करे। इस जनादेश के लिए देश की जनता के साथ—साथ सभी निर्वाचित सांसदों को बहुत—बहुत बधाई।

यह बातें राजद नेता व पूर्व सांसद सरफराज आलम के सांसद प्रतिनिधि पोलो झा ने प्रेस बयान जारी कर कही है। उन्होंने कहा कि वे हर अच्छे कामों का समर्थन करेंगे लेकिन अन्याय के खिलाफ, गलत नीतियों का विरोध करेंगे। संविधान की रक्षा के लिए समाज में अमन शांति के लिए हमेशा सजग रहेंगे और नफरत की राजनीति करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करेंगे। भेदभाव फैलाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पूर्व सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि अररिया हमेशा से गंगा जमुनी तहजीब का मिशाल रहा है। इस पर अगर कोई आंच आता है तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि एनडीए नेताओं को भड़काऊ बयानबाजी से बचना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें