ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियादो किराना दुकान से एक लाख की चोरी

दो किराना दुकान से एक लाख की चोरी

अररिया आरएस बाजार वार्ड संख्या चार स्थित दो किराना दुकान का शुक्रवार की रात ताला तोड़कर चोरों ने नगदी सहित करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी की घटना को अंजाम...

दो किराना दुकान से एक लाख की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSat, 04 May 2019 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया आरएस बाजार वार्ड संख्या चार स्थित दो किराना दुकान का शुक्रवार की रात ताला तोड़कर चोरों ने नगदी सहित करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी की घटना को अंजाम दिया।

घटना की सूचना पीड़ित दुकानदारों ने अररिया आरएस ओपी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पीड़ित दुकानदार ओम प्रकश अग्रवाल ने बताया कि वे रोज की तरह शाम में दुकान बंदकर घर चले गये थे। शनिवार की सुबह जब वह दुकान खोलने आए तो दुकान में लगा ताला टूटा हुआ था। जब दूसरे गेट को देखा तो उसमें लगा ताला भी टूटा हुआ था। दुकान में लगे करीब आधा दर्जन ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे और काजू, चायपत्ती का पाकेट, सिगरेट, गुटखा, तेल आदि उठा ले गये। जिसकी अनुमानित कीमत करीब एक लाख है। जबकि दूसरी घटना बगल के मदन अग्रवाल के दुकान में हुई। दुकानदार मदन अग्रवाल ने बताया की उनकी दुकान के दरवाजे में लोहे के रॉड लगाकर कर ताला बंद किया जाता है। सुबह दुकान खोलने आए तो देखे कि दुकान का रॉड और दरवाजा टूटा है। पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि जानकारी देने के बाद दारोगा बबन सिंह ने दुकान पहुंच कर छानबीन की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें