DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाना की हत्या की दी थी सुपारी

नाना की हत्या की दी थी सुपारी

कुर्साकांटा पुलिस ने करीब डेढ़ माह पूर्व महेशखंूट गांव में एक सेवानिवृत्त शिक्षक रामकृष्ण यादव के घर हुई डकैती मामले का खुलासा कर दिया है।

सगे नाती ने ही नाना के हत्या की सुपारी पेशेवर बदमाशों को दी थी लेकिन बदमाशों ने बुजुर्ग होने के कारण उनकी हत्या तो नहीं की पर उनके घर डकैती की घटना को जरूर अंजाम दिया। रविवार को नगर थाना में डीएसपी केडी सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने चार बदमाशों को लूटी गई रकम, मोबाइल, टीवी आदि के साथ गिरफ्तार किया है।

डीएसपी ने बताया कि पूरी घटना की प्लानिंग रिटायर शिक्षक के नाती ने ही रची थी जबकि घटना को बाहर एक पेशेवर बदमाश संचालित कर रहा था। डीएसपी ने कहा कि नाती ने तो अपने नाना के हत्या की सुपारी दी थी लेकिन बदमाशों ने जब घर में प्रवेश किया तो उनकी बुर्जुगियत देख उसकी हत्या नहीं की। दरअसल रिटायर शिक्षक रामकृष्ण यादव के बेटी की शादी गांव में ही हुई है। पत्नी के निधन के बाद वे घर में अकेले रहते हैं। पेंशन की राशि के अलावा खेती-बारी से भी अच्छा आमदनी हो रही है। गांव में रह रहे नाती अक्सर नाना से रूपये लेने का दबाब बनाया करता था। बताया गया कि कभी-कभार नाना पैसा दे भी दिया करते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nana was given the murder of the betel