ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियादुस्साहस : फारबिसगंज में 3.25 लाख की लूट

दुस्साहस : फारबिसगंज में 3.25 लाख की लूट

फारबिसगंज में दो अलग-अलग जगहों से बदमाशों ने गुरुवार को 3.25 लाख रुपये की लूट...

दुस्साहस : फारबिसगंज में  3.25 लाख की लूट
हिन्दुस्तान टीम,अररियाThu, 14 Jun 2018 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज में दो अलग-अलग जगहों से बदमाशों ने गुरुवार को 3.25 लाख रुपये की लूट की। पहली घटना फारबिसगंज—रानीगंज मार्ग स्थित परवाहा लुटिया पुल के समीप एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने रानीगंज विस्टोरिया स्थित ध्यान फ्यूल सेंटर नामक पेट्रोलपंप कर्मी परमानंद पोद्दार से दो लाख रुपये लूट लिए।

रानीगंज निवासी पेट्रोल पंपकर्मी ने बताया कि वह फारबिसगंज रुपये बैंक में जमा करने जा रहे थे । बदमाशों ने रुपये लूटकर बाइक की चाबी भी ले ली।

वहीं दूसरी घटना फारबिसगंज बाजार स्थित विघटित बाजार समिति के सब्जीपट्टी स्थित आढ़त व्यापारी मोहम्मद शाहनवाज पर बदमाशों ने प्रहार कर 1.25 लाख रुपये लूट लिए। वह भुगतान का मिलान करा रहे थे।

व्यवसायी शाहनवाज ने रुपया लूटने वाले बदमाशों को पहचानने का दावा करते हुए उनका नाम मो इस्तखार, रामपुर होने की बात कही। घटना की सूचना पर फारबिसगंज डीएसपी मनोज कुमार और थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा ने पीड़ित से पूछताछ कर बदमाशों की धरपकड़ के लिये छापेमारी शुरू कर दी है। करीब एक दर्जन चिह्नित ठिकानों पर हुई छापेमारी में सफलता हाथ नहीं लग पाई है।

नये गैंग ने दिया घटना को अंजाम : नये गैंग ने आपराधिक घटना को अंजाम दिया है। इन अपराधियों को पकड़ना पुलिस के लिए चुनौती है। पुलिस इस मामले में गंभीर है। यह बातें एसपी धूरत सायली सांवलाराम ने गुरुवार को स्थानीय थाने में कही। एसपी ने कहा कि दो दिन पूर्व हुई हरिपुर की घटना भूविवाद से संबंधित है। एसपी ने माना कि महज एक महीने के भीतर नरपतगंज और फारबिसगंज में कई घटना हुई हैं।

लूट की घटना के बाद करीब एक दर्जन चिह्नित ठिकानों पर छापेमारी की गयी है। पुरे मामले की मॉनिटरिंग की जा रही है। अपराधी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। एक घटना में अपराधियों की पहचान की जा चुकी है। - धूरत सायली सांवलाराम आरक्षी अधीक्षक,अररिया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें