ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियामॉब-लिंचिंग के खिलाफ एसआईओ ने निकाला मार्च

मॉब-लिंचिंग के खिलाफ एसआईओ ने निकाला मार्च

मंगलवार को एसआईओने रकबर अली की हुई मॉब-लिंचिंग के विरोध में शांतीपूर्ण मार्च का निकाली गई। यह मार्च आजाद एकेडमी चौक से होते हुए चांदनी चौक पहुंचा। मार्च में शामिल युवकों ने कहा कि देश भर में अलग-अलग...

मॉब-लिंचिंग के खिलाफ एसआईओ ने निकाला मार्च
हिन्दुस्तान टीम,अररियाWed, 25 Jul 2018 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को एसआईओने रकबर अली की हुई मॉब-लिंचिंग के विरोध में शांतीपूर्ण मार्च का निकाली गई। यह मार्च आजाद एकेडमी चौक से होते हुए चांदनी चौक पहुंचा। मार्च में शामिल युवकों ने कहा कि देश भर में अलग-अलग हिस्सों में लिंचिंग की घटनाएं हो रही है। सभी में एक विशेष प्रकार का ट्रेंड देखा जा रहा है। गाय के नाम पर हो रही घटनाओं में खाससमुदाय को टारगेट किया जा रहा है। यह वास्तव में समुदाय विशेष को समाज की मुख्यधारा से अलग करने की एक साजिश है।

इससे समाज में द्वेष फैल रहा है और नफरत की राजनिती को बढ़ावा मिलता है। मार्च में शामिल युवकों ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के कड़े निर्देश के बावजूद हस तरह की घटना होकर सरकार की संवेदनहीनता का परिचायक है। सरकार को सख्त कार्रवाही करनी चाहिए और मुजरिम को सलाखों के पीछे डाला जाना चाहिए। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने पोस्टर बैनर पर विभिन्न प्रकार के नारे खिले थे। इसका नेतृत्व एसआईओ के जिलाध्यक्ष रिजवान कर रहे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें