ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाबथनाहा मंडल चौक के समीप बंद घर से लाखों की चोरी

बथनाहा मंडल चौक के समीप बंद घर से लाखों की चोरी

बथनाहा थाना क्षेत्र के मंडल चौक स्थित वार्ड नंबर आठ में चोरों ने नगदी जेबरात सहित लाखों के सामानों की चोरी कर ली। घटना उस वक्त हुई जब गृहस्वामी सपरिवार छठ पर्व मनाने भदे्रश्वर स्थित नहर पर गये थे।...

बथनाहा मंडल चौक के समीप बंद घर से लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSun, 22 Nov 2020 03:14 AM
ऐप पर पढ़ें

बथनाहा थाना क्षेत्र के मंडल चौक स्थित वार्ड नंबर आठ में चोरों ने नगदी जेबरात सहित लाखों के सामानों की चोरी कर ली। घटना उस वक्त हुई जब गृहस्वामी सपरिवार छठ पर्व मनाने भदे्रश्वर स्थित नहर पर गये थे। घटना के संबंध में पीड़ित गृहस्वामी व राजद नेता सुरेन्द्र यादव के भतीजा कृष्णदेव यादव व बंटी यादव ने बथनाहा थाना में आवेदन दिया है। आवेदन में बताया गया कि शनिवार की अहले सुबह वे लोग सपरिवार भदेश्वर स्थित नहर छठ घाट पर अर्घ्य देने गये थे। इस बीच घर सुनसान पाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। छठ घाट से घर वापस लौटने पर चोरी का पता चला। चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर घर में रखें कीमती आभूषण व नगदी लेकर फरार हो गये। चोरी गई सामानों में नेकलेस एक जोड़ी कीमत सवा लाख, कान का टॉप एक जोड़ी कीमत 60 हजार, सोने की एक अंगूठी कीमत 45 हजार, 10 हजार का मोबाइल के साथ-साथ 30 हजार नगदी शामिल है । चोरों ने 10 साड़ी की भी चोरी कर ली है। घटनास्थल पर चोरी में प्रयुक्त होने वाले एक लोहे की छेनी भी बरामद किया गया।

स्वायड डॉग के सहारे चोर पकड़ने का प्रयास: इधर चोरी की सूचना मिलते ही बथनाहा पुलिस ने स्वायड डॉग की मदद से चोर को पहचान का प्रयास किया, लेकिन अब तक पुलिस को खास कोई सुराग नहीं मिल पाया है। थाना अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने बताया कि शक के आधार पर तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है। साथ ही अन्य संदिग्ध जगहों पर छापेमारी जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें