Kakoraa Bhaadar s demolished collvert inviting the accident - हादसे को आमंत्रण दे रहा ककोरवा बधार का ध्वस्त कल्वर्ट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसे को आमंत्रण दे रहा ककोरवा बधार का ध्वस्त कल्वर्ट

हादसे को आमंत्रण दे रहा ककोरवा बधार का ध्वस्त कल्वर्ट

पलासी से मदनपुर जाने वाली जर्जर समस्या की समाधान को लेकर शनिवार को पूर्व जिला पार्षद इमरान अज़ीम व भीखा पंचायत के सरपंच रजाबूल खान ने बीडीओ अविनाश झा से मिले। इस क्रम में उनलोगों ने बताया कि उक्त सड़क का टेंडर हो चुका है। लेकिन अभी तक कार्य शुरू नहीं हुआ।

उन्होंने बताया कि उक्त मार्ग पर चिड़ीआड़ी ककोरवा बधार के समीप वर्ष 2017 के प्रलयकारी बाढ़ से ध्वस्त पुलिया के बाद बने डायवर्सन पर प्रति दिन दुर्घटना होती है। पिछले दिनों उक्त डायवर्सन में बालू से लदा ट्रक पलट गया था। जिसमें ड्राइवर व मजदूर बाल बाल बचे थे। इस घटना को लेकर सड़क भी जाम भी हुआ था। इसके बाद भी विभाग के कान में जूं तक नही रेंगा।

इस बाबत बीडीओ अविनाश झा ने बताया कि इस मामले को लेकर संबंधित एजेंसी से वार्ता की जायेगी। इधर पूर्व जिप सदस्य ने बताया कि यदि इस दिशा में शीघ्र कार्य शुरू नहीं हुआ तो जन आंदोलन किया जायेगा। गौरतलब हो कि इस मार्ग से प्रतिदिन हजारों लोगों का अररिया, पूर्णिया, फॉरबिसगंज, जोगबनी, सिकटी आदि जगहों पर आना जाना पड़ता हैं। लेकिन सड़क पर जगह जगह बड़ा बड़ा गढ्ढा होने के कारण लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। इस मार्ग पर ककोरवा बधार के पास गत अगस्त 2017 में आई प्रलयकारी बाढ़ से ध्वस्त पुलिया एक बड़ी घटना को आमंत्रण देती है। ध्वस्त पुलिया बाढ़ के डेढ़ साल बाद भी नहीं बनने से राहगीर परेशान हैं। ध्वस्त पुलिया की आज तक सही तरीके से मरम्मति नहीं होने से जान लेवा साबित हो रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kakoraa Bhaadar s demolished collvert inviting the accident