Jokeyahat The truck trounced the innocent crossing the road - जोकीहाट: सड़क पार कर रहे मासूम को ट्रक ने रौंदा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जोकीहाट: सड़क पार कर रहे मासूम को ट्रक ने रौंदा

जोकीहाट: सड़क पार कर रहे मासूम को ट्रक ने रौंदा

1 / 2अररिया-बहादुरगंज एनएच पर रानी चौक के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे मां व बेटा को रौंद दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां बीबी कौसरी गंभीर रूप से घायल हो...

जोकीहाट: सड़क पार कर रहे मासूम को ट्रक ने रौंदा

2 / 2अररिया-बहादुरगंज एनएच पर रानी चौक के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे मां व बेटा को रौंद दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां बीबी कौसरी गंभीर रूप से घायल हो...

PreviousNext

अररिया-बहादुरगंज एनएच पर रानी चौक के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे मां व बेटा को रौंद दिया। बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मां बीबी कौसरी गंभीर रूप से घायल हो गई।

जिसे इलाज के जोकीहाट रेफरल अस्पताल लाया गया। मृत बच्चा मो. फैसल (7) रानी गांव के परवेज आलम का पुत्र था। इस घटना से गुस्साए लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर यातायात को घंटों बाधित किया। प्रदर्शनकारी लापरवाह चालक के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने व मृत बच्चे के परिवार को सरकारी मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़े थे।

घटना की सूचना मिलते ही जोकीहाट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। पुलिस के समझाने बुझाने के बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है।

घटना के संबंध में बताया गया कि मां बेटा पैदल कहीं वापस घर जा रहे थे। रानी चौक के पास सड़क पार करने के क्रम में वह दोनों तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गये। इधर थानेदार श्याम नंदन यादव ने बताया कि मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद से जहां परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है। वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jokeyahat The truck trounced the innocent crossing the road