ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअबीर लगाकर खिलाई मिठाइयां

अबीर लगाकर खिलाई मिठाइयां

एनडीए प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह की जीत की घोषणा से फारबिसगंज सहित आस-पास के ग्रामीण इलाकों में समर्थकों ने एक साथ होली व दीपावली मनाकर लोगों खुशियां बांटे और मिठाई...

अबीर लगाकर खिलाई मिठाइयां
हिन्दुस्तान टीम,अररियाFri, 24 May 2019 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

एनडीए प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह की जीत की घोषणा से फारबिसगंज सहित आस-पास के ग्रामीण इलाकों में समर्थकों ने एक साथ होली व दीपावली मनाकर लोगों खुशियां बांटे और मिठाई खिलाई।

शहर में हर तरफ जश्न का माहौल है। हर हर मोदी घर घर मोदी, भारत माता की जय के नारों से शहर गुंजायमान हो गया।

स्थानीय छुआपट्टी स्थित विधायक विद्यासागर केशरी के आवास पर भी कार्यकर्ताओं ने खूब पटाखे फोड़े, साथ ही इस शानदार जीत पर एक दूसरे को बधाई दी। अबीर-गुलाल लगाकर जमकर होली खेली। मौके पर विधायक पुत्र प्रेम केशरी, भारतीय जनता युवा मोर्चा नगर महामंत्री आयुष कुमार, प्रदीप सहनी, अंशु कनोजिया, भास्कर सिंह, निखिल डागा, आनन्द गुप्ता, अभिनव साह, दीपक केशरी, अमन अग्रवाल, ऋतिक सेठिया, शिवजी प्रसाद, मुकेश गुप्ता, सोनी गुप्ता आदि कार्यकर्ता मौजूद थे। वहीं सिमराहा बाजार में भी जिप सदस्य व भाजपा नेता दिलीप पटेल की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशी का जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। इस मौके पर भाजपा नगरध्यक्ष धीरज पासवान, दिलीप मेहता, मनोज झा, प्रवीण कुमार, सुनील मिश्रा, प्रदीप कनोजिया आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें