ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअभिनंदन की वतन वापसी पर लोगों में खुशी

अभिनंदन की वतन वापसी पर लोगों में खुशी

भारत का वीर सपूत और भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर बच्चों सहित सभी लोगों में खुशी का माहौल देखा गया। इससे पहले शनिवार को सरकारी तथा गैर सरकारी स्कूलों में बच्चों ने वीर सपूत...

अभिनंदन की वतन वापसी पर लोगों में खुशी
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSat, 02 Mar 2019 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत का वीर सपूत और भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर बच्चों सहित सभी लोगों में खुशी का माहौल देखा गया। इससे पहले शनिवार को सरकारी तथा गैर सरकारी स्कूलों में बच्चों ने वीर सपूत की वतन वापसी को लेकर जहां प्रार्थना एवं राष्ट्रगान गाकर सकुशल वापसी की प्रार्थना की।

वहीं शिक्षकों ने भी विंग कमांडर अभिनंदन को भारत का सच्चा सपूत बताते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तानी सीमा में घुसकर अदम्य साहस का परिचय देते हुए पाकिस्तानी विमान को ध्वस्त किया और बेबाकी से वहां पर भी डटे रहे। भारतीय सेना के मनोबल को बढ़ाते हुए कहा कि भारतीय सेना के जवान हर स्थिति में निपटने को तैयार हैं। सभी का कहना था कि हमें अपने भारतीय सैनिकों पर गर्व है।

हालाकि देर शाम तक विंग कमांडर अभिनंदन का भारतीय सीमा में पहुंचने का कयास लगाया जा रहा था। सभी का कहना था कि वह सकुशल अपने देश लौट आएंगे। एशियन किड्स स्कूल में शिक्षक सिद्धार्थ कुमार सिंह, रूपेश कुमार, गुड्डू कुमार, शिवानी कुमारी, कंचन मोदी, किरण कुमारी, स्नेहलता कुमारी, चंदा कुमारी समेत बड़ी संख्या में बच्चों ने कमांडर की स कुशल वापसी की प्रार्थना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें