ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाऑटो पलटने से आधा दर्जन घायल

ऑटो पलटने से आधा दर्जन घायल

नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के गोखलापुर पंचायत में मंगलवार की दोपहर एक बच्चे को ठोकर मारते हुए ऑटो सड़क के बगल तालाब में जा पलटी। घटना के वक्त ऑटो पर ड्राईवर समेत करीब एक दर्जन लोग सवार थे। घटना में स्कूली...

ऑटो पलटने से आधा दर्जन घायल
हिन्दुस्तान टीम,अररियाTue, 30 Apr 2019 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के गोखलापुर पंचायत में मंगलवार की दोपहर एक बच्चे को ठोकर मारते हुए ऑटो सड़क के बगल तालाब में जा पलटी। घटना के वक्त ऑटो पर ड्राईवर समेत करीब एक दर्जन लोग सवार थे। घटना में स्कूली बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। स्थानीय लोगों ने तालाब से सभी जख्मी को बाहर निकाला। इस घटना में महिला रेखा देवी, फुल देवी की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है। घायलों का इलाज के लिए फारबिसगंज अस्पताल में चल रहा है।

बताया गया कि एक शादी समारोह से ऑटो पर सवार होकर तामगंज पंचायत से रामघाट पंचायत का लस्का गांव लौट रहे थे। गोखलापुर के समीप एक स्कूली बच्चे सड़क पार कर रहा था उसी को बचाने के क्रम में ऑटो तालाब में जाकर पलट गई। इस घटना में गोपालापुर पंचायत के वार्ड संख्या एक निवासी 08 वर्षीय मो. ताबिश पिता मो. बेलाल जो स्कूल से पढ़कर वापस घर लौट रहा था, ठोकर लगने से गंभीर बनी है। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला गया और ईलाज के लिए अस्पतताल भेजा गया। जनाधिकार पार्टी के पंचायत अध्यक्ष तोहिद आलम व अन्य समेत स्थानीय लोग घायलों की मदद करने में जुटे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें