ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाकार पलटने से चार गंभीर रुप से घायल, रेफर

कार पलटने से चार गंभीर रुप से घायल, रेफर

रानीगंज-सरसी सड़क मार्ग कालाबलुवा नहर के समीप कार पलटने से चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायलों को स्थानीय लोगों के द्वारा रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया...

कार पलटने से चार गंभीर रुप से घायल, रेफर
हिन्दुस्तान टीम,अररियाTue, 02 Jan 2018 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीगंज-सरसी सड़क मार्ग कालाबलुवा नहर के समीप कार पलटने से चार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायलों को स्थानीय लोगों के द्वारा रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां चिकिस्तकों ने प्राथमिक उपचार के सभी घायलों को रेफर कर दिया।

मिली जानकारी अनुसार रानीगंज से सरसी जा रही कार संख्या बीआर10यू 1799 कालाबलुवा नहर के समीप अनियंत्रित होकर पलट गया, प्रत्यक्ष दर्शी लोगो ने बताया कि कार का टायर में कुछ आवाज हुआ तभी गाड़ी सड़क किनारे कई वृक्ष को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी,इससे कार में सवार गढ़बनैली निवासी मो. खालिद, दरभंगा निवासी ओम कुमार, संतोष कुमार, व कुर्सेला निवासी दीपक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। समाचार प्रेषण तक दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी घटनास्थल पर ही थी।

ट्रैक्टर से गिरकर युवक की मौत : नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के बड़हारा पंचायत के वार्ड संख्यां आठ में मंगलवार को धान से लदे टैक्टर की ट्रॉली से गिरकर एक 16 वर्षीय युवक की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार बरदाहा गांव के वार्ड संख्या आठ का निवासी मो़ सहीद का 16 वर्षीय पुत्र मोती अपने खेत से बिना नंबर की महिन्द्रा ट्रैक्टर पर धान तैयार कर प्लास्टिक की बोरी में रखकर अपने घर जा रहा था। मृतक मोती ट्रॉली में रखे हुए प्लास्टिक के बोरी पर बैठा हुआ था ज्योंहि वह बरदाहा के अपने घर के पास पहंंुचा कि वह फिसल कर ट्राली के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौके पर हीं मौत हो गई। घटना को लेकर पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें