ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाचार धंधेबाज गिरफ्तार, शराब बरामद

चार धंधेबाज गिरफ्तार, शराब बरामद

स्थानीय थाना पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से बुधवार को आधा दर्जन जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ चार कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा की गई ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब...

चार धंधेबाज गिरफ्तार, शराब बरामद
हिन्दुस्तान टीम,अररियाWed, 27 Mar 2019 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से बुधवार को आधा दर्जन जगहों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब के साथ चार कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा की गई ताबड़तोड़ छापेमारी से शराब बनाने व बेचने वालों के बीच हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के गोढ़ियारी चौक सहित मटियारी व किरकिचिया क्षेत्र में छापेमारी की गयी। गिरफ्तार कारोबारियों में मटियारी पंचायत के वार्ड संख्या सात निवासी कैलू गोंसाई को 18 बोतल नेपाली शराब के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार किया। वहीं प्रखंड के किरकिचिया पंचायत के वार्ड संख्या तीन से बबलू चौहान को आठ लीटर महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है, जबकि अमल चौहान को चार लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया है, जबकि मुकेश्वर चौहान को चार लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इसके अलावे अन्य जगहों पर छापेमारी कर आठ लीटर देशी शराब बरामद किया है। इस दौरान कारोबारी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। मामले की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष शिवशरण साह ने बताया कि उक्त छापेमारी अनि बिमल मंडल की अगुवाई में की गयी है। छापेमारी दल में सअनि संतोष तिवारी, टाइगर मोबाइल जवान पवन कुमार, अजय कुमार, रुदल कुमार, मनोज साह समेत पुलिसकर्मी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें