ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअवैध वसूली पर पुलिस के खिलाफ टैंकरों की हड़ताल

अवैध वसूली पर पुलिस के खिलाफ टैंकरों की हड़ताल

सीमा पार नेपाल जाने वाले तेल टैंकरों से अमौना के पास जोगबनी पुलिस द्वारा अवैध वसूली करने तथा पैसे नहीं देने पर मारपीट करने को लेकर शनिवार को सभी तेल टैंकर के चालकों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल...

अवैध वसूली पर पुलिस के खिलाफ टैंकरों की हड़ताल
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSat, 17 Nov 2018 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

सीमा पार नेपाल जाने वाले तेल टैंकरों से अमौना के पास जोगबनी पुलिस द्वारा अवैध वसूली करने तथा पैसे नहीं देने पर मारपीट करने को लेकर शनिवार को सभी तेल टैंकर के चालकों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

शनिवार को कोई भी टैंकर को सीमा पर नहीं भेजा गया तथा सभी टैंकर को बथनाहा मंडल चौक पर लगाकर चालकों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। टेंकर के लगाने से फारबिसगंज— जोगबनी मुख्य मार्ग स्थित बथनाहा के पास जाम की स्थिति बनी हुई है । कहते हैं बरौनी आयल निगम से प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में तेल टैंकर नेपाल आयल निगम जाता है। इस दौरान चालकों द्वारा अमौना के पास जोगबनी पुलिस द्वारा इंट्री फी के नाम पर पैसा वसूला जाता है और नहीं देने पर पिटाई की जाती है ।

इस मामले में पेट्रोल टैंकर के चालक मोनू कुमार ने जोगबनी कस्टम कार्यालय स्थित सहायक आयुक्त को आवेदन देकर आईसीपी जाने क्त्रम में अमौना के पास जोगबनी पुलिस द्वारा एंट्री फी के नाम पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाते हुए उनके एवं उनके उप चालक के साथ बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है । चालकों का कहना है कि वे लोग आईसीपी की ओर जाने में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं ।

यह भी कहा कि समय रहते अगर ऐसे पुलिस पर कार्रवाई नहीं की गई तो वे लोग रोड जाम कर आगे का आंदोलन कार्यक्रम चलाएंगे। इस मामले में फारबिसगंज डीएसपी मनोज कुमार ने कहा कि उन्होंने संबंधित मामले में जोगबनी थानाध्यक्ष से बातें की है । जोगबनी थानाध्यक्ष के अनुसार रंगदारी की कोई बात नहीं है। कहा जा रहा है कि ओवरटेक में पुलिस द्वारा थोड़ी कड़ाई बरती जा रही है जिसको लेकर इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें