ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाप्रसव के दौरान नर्स ने नवजात का तोड़ा हाथ!

प्रसव के दौरान नर्स ने नवजात का तोड़ा हाथ!

रानीगंज प्रखंड क्षेत्र के बैरख गांव के एक महिला के प्रसव के दौरान नवजात का हाथ नर्स द्वारा तोड़ने का मामला सामने आया है। इसको लेकर महिला के पति आशीष कुमार ने चिकित्सा अधिकारी को आवेदन देकर कार्रवाई की...

प्रसव के दौरान नर्स ने नवजात का तोड़ा हाथ!
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSun, 26 May 2019 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

रानीगंज प्रखंड क्षेत्र के बैरख गांव के एक महिला के प्रसव के दौरान नवजात का हाथ नर्स द्वारा तोड़ने का मामला सामने आया है। इसको लेकर महिला के पति आशीष कुमार ने चिकित्सा अधिकारी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

बताया कि बीते 13 मई को पत्नी प्रतिभा देवी को प्रसव के लिए रानीगंज रेफरल अस्पताल लाया, जहां ड्यूटी पर तैनात नर्स अस्मिता ने भर्ती लेने से इंकार कर दिया। बताया कि टीकाकरण यहां से नहीं हुआ है। इसके बाद किसी तरह प्रतिभा को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं प्रसव के दौरान नर्स पैसा के चलते इतना खिन्न थी कि नवजात शिशु को साफ सफाई के दौरान हाथ पकड़कर इस प्रकार उठाया कि उसका एक हाथ का हड्डी टूट गया। जब बच्चा काफा रोने लगा तब जाकर पूर्णिया में एक्सरे कराने पर पता चला कि नवजात का हड्डी टूट गया है इसके बाद प्लास्टर करवाया।

वहीं मामले को लेकर रानीगंज अस्पताल की नर्स अस्मिता कुमारी ने बताया कि प्रतिभा का प्रसव रीता कुमारी व ललिता कुमारी के द्वारा कराया गया है। प्रतिभा देवी का प्रसव के दौरान नवजात का हाथ नहीं टूटा है। जिस दिन प्रसव हुआ था उस दिन बच्चा पूरी तरह स्वस्थ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें