ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाशरारत करने वाले शराबी को आरपीएफ ने दबोचा

शरारत करने वाले शराबी को आरपीएफ ने दबोचा

रविवार की रात कटिहार से जोगबनी आ रही ट्रेन संख्या 75761 पर यात्रा कर रहे यात्री व फैमिली के साथ शरारत करने वाले शराबी को फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने धर दबोचा। यह कार्रवाई ट्रेन में यात्रा कर...

शरारत करने वाले शराबी को आरपीएफ ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,अररियाMon, 14 Jan 2019 12:43 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार की रात कटिहार से जोगबनी आ रही ट्रेन संख्या 75761 पर यात्रा कर रहे यात्री व फैमिली के साथ शरारत करने वाले शराबी को फारबिसगंज रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ ने धर दबोचा। यह कार्रवाई ट्रेन में यात्रा कर रहे महाराष्ट्र स्थित सोलापुर में रेलवे विभाग में पदस्थापित एएलपी यानी असिस्टेंट लोको पायलट सौरभ कुमार के शिकायत पर की गई।

सौरभ फारबिसगंज स्थित अपने रिश्तेदार के यहां आ रहे थे। ट्रेन में शराब के नशे में धुत व्यक्ति के अनवरत शरारत करने पर सौरभ ने रेलवे बोर्ड स्थित हेल्पलाइन पर इसकी सूचना दी । इसके बाद कटिहार रेलवे कंट्रोल की सूचना पर आरपीएफ प्रभारी नवीन कुमार एवं अन्य जवानों ने उक्त शराबी को धर दबोचा । इस शराबी युवक का नाम गणेश बताया जाता है जो सीमा पार नेपाल के विराटनगर स्थित वार्ड संख्या 7 निवासी गोपाल का पुत्र है । गणेश अपने बहन के घर अररिया स्थित आरएस से ट्रेन पर सवार होकर जोगबनी आ रहा था। मामले की पुष्टि करते हुए फारबिसगंज आरपीएफ प्रभारी नवीन कुमार ने कहा कि एएलपी सौरव कुमार द्वारा हेल्पलाइन को दी गई सूचना के आधार पर शरारती तत्व को पकड़ा गया है। पकड़े गए व्यक्ति को सवेरे पूर्णिया स्थित इंस्पेक्टर कार्यालय भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें