ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाकुर्साकांटा में सड़क निर्माण के लिए प्रदर्शन

कुर्साकांटा में सड़क निर्माण के लिए प्रदर्शन

जागीर परासी पंचायत के सिनवारी गांव वार्ड पांच में राशि उठाव के बावजूद पीसीसी सड़क निर्माण नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने कीचड़ में खड़े होकर गुरुवार को प्रदर्शन...

कुर्साकांटा में सड़क निर्माण के लिए प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,अररियाFri, 15 Jun 2018 12:16 AM
ऐप पर पढ़ें

जागीर परासी पंचायत के सिनवारी गांव वार्ड पांच में राशि उठाव के बावजूद पीसीसी सड़क निर्माण नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने कीचड़ में खड़े होकर गुरुवार को प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों ने इस दौरान तात्कालीन मुखिया व तात्कालीन पंचायत सचिव के विरुद्ध नारेबाजी भी की। अर्जुन सिंह, विद्यानन्द सिंह, श्यामलाल सिंह, छोटे लाल सिंह, सुदर्शन सिंह, राजेश सिंह, कुलानन्द सिंह, राम अवतार सिंह, नेती लाल सिंह, राम स्वरुप सिंह, भोला सिंह, कमल दास, उमेश दास, चनियां देवी, रजिया देवी, उर्मिला देवी, नित्या देवी, सरिता देवी, शुबकी देवी, पुुलिया देवी आदि ने बताया कि 13वीं वित्त योजना के तहत योजना संख्या 3 / 15-16 के तहत तत्कालीन मुखिया जर्नादन यादव व तत्कालीन पंचायत सचिव पटवारी सौरेन ने चार लाख 21 हजार नौ सौ रुपये की लागत से मुख्य सड़क से सीता राम सिंह के घर तक पीसीसी सड़क निर्माण की स्वाकृति के बाद काम प्रारंभ किया था। करीब एक हजार ईंट भी गिरा गया था। इस ईंट को कुछ दूर लगाया भी गया। इसके बाद न तो ईंट सोलिंग का काम आगे बढ़ा और न ही पीसी ढलाई का काम ही किया गया।

आश्चर्य की बात यह है कि काम नहीं होने के बावजूद तीन लाख सात हजार पांच सौ रुपये की निकासी हो गई। ग्रामीणों ने जिला पदाधिकारी से जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। इधर पंचायत सचिव बलराम मंडल ने राशि उठाव की बात स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि जल्द सड़क निर्माण होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें