demonstration and road block at raniganj for irregular electric supply - बिजली की अनियमितता को लेकर रानीगंज में सड़क जाम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली की अनियमितता को लेकर रानीगंज में सड़क जाम

रानीगंज(अररिया)। एक संवाददाता

बिजली की अनियमितता को लेकर मंगलवार को आक्रोशित लोगों ने रानीगंज अररिया मार्ग को गितवास चौक के समीप जाम कर दिया। लोग बिजली विभाग और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि प्रखंड क्षेत्र के कई पंचायतों में बिजली कट की समस्या है। बीते रात भर रानीगंज मुख्यालय में बिजली नहीं थी। गुणवंती, गितवास, छतियोना, विस्टोरिया, फरकिया, हसनपुर, बेलसरा सहित कई पंचायतों में बिजली चार से पांच घण्टे तक दिन में कट रही है, वहीं रात में भी बाधित रह रही है। भीषण गर्मी के कारण लोग सड़कों पर उतर रहें है। मंगलवार की सुबह सैकड़ो ग्रामीणों ने रानीगंज अररिया मार्ग गितवास के समीप सड़क जाम कर यातायात बाधित कर दिया। जाम प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों में आकाश कुमार, राहुल, प्रदीप चौधरी, विकास, सुनील आदि ने बताया कि बीते पंद्रह दिनों से बिजली कट की समस्या से परेशान है, रात भर बिजली नहीं आयी है बच्चे भीषण गर्मी में रतजगा करने पर मजबूर है। ग्रामीणों ने बताया की बिजली विभाग का जेई फोन तक नहीं उठाता है। करीब तीन घंटे तक यातायात बाधित रहा। मौके पर रानीगंज पुलिस व स्थानोय लोगों के समझाने पर लोग शांत हुए।

वहीं, सोमवार रात दस बजे से अभी तक कुर्साकांटा में बिजली नहीं है। भीषण गर्मी और बिजली नहीं रहने से लोग परेशान हो रहे हैं। अररिया के शहरी क्षेत्र में भी बिजली की स्थिति खराब हो गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:demonstration and road block at raniganj for irregular electric supply