DA Image
26 नवंबर, 2020|6:39|IST

अगली स्टोरी

परमान नदी में डूबे किशोर का मिला शव

default image

अररिया प्रखंड होकर बहने वाली परमान नदी के चरारनी समदा घाट में मंगलवार को मछली मारने के दौरान डूबे 13 वर्षीय किशोर का शव बुधवार को बरामद हुआ। शव को बरामद करने में मछूआरे व ग्रामीणों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

वहीं मौके पर मौजूद ताराबाड़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। शव के गांव पहुंचते हीं परिजनों के चित्कार से माहौल गमगीन हो गया। बता दें कि मंगलवार दोपहर बटुरबाडी पंचायत के वार्ड 16 अंतर्गत चरारनी गांव स्थित ईदगाह टोला निवासी हाफिज शाबीर आलम के 13 वर्षीय पुत्र अकमारुल हक सात वर्षीय बच्चे के साथ मछली मारने परमान नदी के चरारनी समदा घाट पर गया था। इसी बीच नदी में जाल फेंकने के दौरान ही युवक जाल के साथ पानी की तेज धार में बह गया। मंगलवार देर शाम तक अकमारूल का कोई पता नहीं चल सका।

बुधवार को खोजबीन के क्रम में मछुआरों व ग्रामीणों ने समदाघाट के कुछ आगे किशोर का शव बरामद किया। युवक की मौत से बटुरबाड़ी पंचायत के चरारनी गांव के लोग काफी मर्माहत हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सूचना के बाद भी एनडीआरएफ व गोताखोरों की टीम घटनास्थल पर नहीं पहुंची इससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इधर पूर्व मुखिया शोएब आलम, हाजी एखलाक आलम, समाजसेवी अनिसुर रहमान, पूर्व पंसस सरवर राही, मुखिया प्रतिनिधि रफत आलम, मो आजाद, मो मोईद, साजिद उर्फ मंगल सिंह, अब्दुल वदूद, रियान, मसूद, इंतेखाब, आरफीन आदि ने जिला प्रशासन से मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Dead body of teenager drowned in Parman river