ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियासीटीईटी अभ्यिर्थयों ने िदया धरना

सीटीईटी अभ्यिर्थयों ने िदया धरना

शिक्षक बहाली में सीटीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को शामिल करने की मांग को लेकर सीटेट अभ्यर्थी संघ के बैनर तले सीटेट अभ्यर्थियों ने सुल्तान पोखर के समीप एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे। इस मौके पर अभ्यर्थी...

सीटीईटी अभ्यिर्थयों ने िदया धरना
हिन्दुस्तान टीम,अररियाThu, 04 Jun 2020 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

शिक्षक बहाली में सीटीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को शामिल करने की मांग को लेकर सीटेट अभ्यर्थी संघ के बैनर तले सीटेट अभ्यर्थियों ने सुल्तान पोखर के समीप एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे। इस मौके पर अभ्यर्थी चंदन कुमार,अजय कुमार आदि ने बताया कि उनकी प्रमुख मांग यह है कि बिहार शिक्षक बहाली में दिसंबर 2019 सीटेट परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को बहाली में आवेदन करने का मौका दिया जाये।

बिहार शिक्षक बहाली में डोमिसाइल नीति लागू की जाय। अभ्यार्थी ने बताया कि हाल ही में प्राथमिक शिक्षा निर्देशक डॉ. रंजीत सिंह के उस बयान के बाद से दिसंबर सीटेट अभ्यर्थी आवेदन देने की मांग कर रहे है। इसमें निर्देशक ने कहा था कि बहाली में दिसम्बर सीटेट को लेने के लिए विभाग में चर्चा चल रही है। अनशन व भूख हड़ताल पर बैठे अभ्यर्थियों ने सोशल डिस्टेंसिग का पालन बेखूबी से किया। इस मौके पर चंदन कुमार,अजय कुमार, नेहा किरण, शिवानी कुमारी,राजू कुमार आदि सहित अन्य काफी संख्या में अभ्यर्थी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें