DA Image
26 नवंबर, 2020|6:52|IST

अगली स्टोरी

पिस्टल मैग्जिन व चाकू के साथ बदमाश गिरफ्तार

default image

पलासी थाना पुलिस ने मंगलवार की देर शाम गश्ती के दौरान मिली गुप्त सूचना पर गड़हड़ा गांव में छापेमारी कर लोडेड देशी पिस्टल के साथ एक युवक को गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

गिरफ्तार युवक मोहन झा गड़हरा गांव के स्व. अचक लाल झा का बेटा है। इस दौरान पुलिस ने जब गिरफ्तार युवक के पॉकेट की जांच की तो एक चाकू, दो मैगजीन, पिस्टल व उसमें लोडेड पांच जिंदा कारतूस बरामद किया है। इस अभियान में शामिल दारोगा शाहजहां खां ने बताया कि गिरफ्तार युवक थाना क्षेत्र के गड़हड़ा गांव का रहने वाला है। इस मामले में दारोगा के लिखित आवेदन पर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

सदर एसडीपीओ ने गिरफ्तार बदमाश से की पूछताछ: इधर घटना की सूचना पर पलासी थाना पहुंचे एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की। मौके पर एसडीपीओ ने बताया कि पलासी पुलिस के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि होगी। उन्होंने कहा कि मंगलवार की शाम पलासी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गड़हड़ा गांव में एक व्यक्ति नशे की हालत में हंगामा कर रहा है।

साथ ही आर्म्स लेकर घूम-फिर कर रहा है। युवक कभी भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकता है। सूचना पर पलासी पुलिस ने गड़हड़ा गांव पहुंची तो पुलिस को देखकर युवक भागने लगा । लेकिन पुलिस ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनके कमर से एक लोडेड देशी पिस्टल व पाकेट से दो मैगजीन, चाकू तथा व पांच जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने जब आर्म्स मामले में गिरफ्तार युवक से कागजात मांग की तो उसने कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया। एसडीपीओ ने बताा कि गिरफ्तार उक्त युवक कहीं घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा था। कहा कि गिरफ्तार उक्त युवक के विरुद्ध थाना में आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसे बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मौके पर थानेदार शिवपूजन कुमार, दारोगा शाहजहां खां, दिनेश चंद्र मिश्र, कनकलता कुमारी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी आदि मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Crook arrested with pistol magazine and knife