ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियान जल रहे हैं चूल्हे, न आ रही है नींद, जीने नहीं देती है उनकी की यादें

न जल रहे हैं चूल्हे, न आ रही है नींद, जीने नहीं देती है उनकी की यादें

फारबिसगंज । (नि. सं.) पंजाब के लुधियाना में हुए हादसे में तीन लोगों की

फारबिसगंज । (नि. सं.) 
 पंजाब के लुधियाना में हुए हादसे में तीन लोगों की
1/ 2फारबिसगंज । (नि. सं.) पंजाब के लुधियाना में हुए हादसे में तीन लोगों की
फारबिसगंज । (नि. सं.) 
 पंजाब के लुधियाना में हुए हादसे में तीन लोगों की
2/ 2फारबिसगंज । (नि. सं.) पंजाब के लुधियाना में हुए हादसे में तीन लोगों की
हिन्दुस्तान टीम,अररियाWed, 07 Apr 2021 04:13 AM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज । (नि. सं.)

पंजाब के लुधियाना में हुए हादसे में तीन लोगों की मौत और 35 लोगों के घायल की सूचना के बाद जहां मृतक के घरों में कोहराम मचा है। वहीं सन्नाटे में तब्दील हो गई है फारबिसगंज प्रखंड के खवासपुर की सड़कें। घटना के बाद से न तो किसी के चूल्हे जल रहे हैं और न ही किसी को नींद आ रही है। मृतक के यादों में बेसुध है परिवार। किसी को बच्चों के परवरिश की चिंता तो किसी को कर्ज चुनाने की चिंता। किसी के सामने उनका जिंदगी पहाड़ बन गई है ।

खुर्शीद की विधवा को दो बेटी व बेटे की चिंता: मृतक खुर्शीद की विधवा हसीना को अपने दो बेटी और बेटे की चिंता सता रही है। हसीना कहती है कि सोमवार की सुबह पति से बात हुई थी। खुर्शीद ने तबीयत खराब होने की बात कही थी। उन्हें आराम करने को कहा था, मगर दोपहर मनहूस खबर ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी।

मुस्तकीम की बेवा शमीना बदहवास: मृतक मुस्तकीम की बेवा शमीना बदहवास है। उनके सर पर तीन लड़का और एक लड़की का बोझ है। शमीना ने कहा कि परिवार की हालत ठीक नहीं थी दूसरे से 20 हजार रुपये कर्ज लेकर पति को कमाने के लिए पंजाब भेजा था। लेकिन अब कैसे कटेगी उनकी जिंदगी। कैसे होगा बच्चों का परवरिश और कैसे चुकाएंगे कर्ज। शमीना का आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा।

तीन वर्ष की मासूम को निहार रही थी रवीना: सबसे बुरा हाल मृतक समसूल की पत्नी रवीना की है उन्हें एक तीन वर्ष का बेटा है। रवीना ने तो अभी जिंदगी जीना शुरू ही किया था मगर किस्मत ने दगा दे गई। जिस पंजाब के सहारे रवीना सुनहरे जीवन का ख्वाब देख रही थी उसी पंजाब ने उसके अरमानों को ध्वस्त कर दिया। जिनके परिजन घायल हैं वे भ्ीा कम परेशान नहीं हैं। वे तो सिर्फ उपर वालों से दुआ करते हैं कि अब कोई मनहूस खबर उन तक नहीं पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें