ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाकेंद्र की टीम ने ली योजनाओं की जानकारी

केंद्र की टीम ने ली योजनाओं की जानकारी

ग्राम स्वराज अभियान के तहत संचालित विभिन्न योजनाओं के सफल क्रियान्वयन को लेकर भारत सरकार की दिल्ली से आई टीम ने प्रखंड के सोहन्दर व ब्रह्कुम्बा पंचायत पहुंच कर निरीक्षण किया। साथ संचालित योजना की भी...

केंद्र की टीम ने ली योजनाओं की जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,अररियाFri, 06 Jul 2018 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम स्वराज अभियान के तहत संचालित विभिन्न योजनाओं के सफल क्रियान्वयन को लेकर भारत सरकार की दिल्ली से आई टीम ने प्रखंड के सोहन्दर व ब्रह्कुम्बा पंचायत पहुंच कर निरीक्षण किया। साथ संचालित योजना की भी जाकनारी भी ली।

निरीक्षण के क्रम में टीम ने काशिबाड़ी, ब्रह्कुम्बा, बुद्धि, सोहन्दर गांव पहुंच कर लोगों से जनधन योजना, बीमा योजना, हर-घर बिजली, राशन कार्डधारियों को उज्जवला गैस योजना के तहत मिलने वाली कनेक्शन व नियमित टीकाकरण संबंधित विस्तृत जानकारी ली।

निदेशक राजेश कुमार ने बताया कि ग्राम स्वराज अभियान के तहत चिन्हित गांव में योजना के सफल संचालन व इसके क्रियान्वयन के लिए लोगों से फीड बेक लेकर उक्त योजनाओ को बेहतर तरीके से धरातल पर उतारने की कवायद की जा रही। केन्द्रीय टीम ने सोहंदर से नकटा जाने वाली कटे हुए सड़क का भी जायजा लिया।

मौके पर राकेश कुमार, बिजली विभाग के जेई, गैस एजेंसी के दिनेश कुमार, देव शंकर, बीएचएम, कमलानंद मंडल, मो. ताहा, युगल किशोर मेहरा आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें