Celebrating the celebrated victory in Nerpatganj - नरपतगंज में लोगों ने मनाया जीत का जश्न DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरपतगंज में लोगों ने मनाया जीत का जश्न

नरपतगंज में लोगों ने मनाया जीत का जश्न

नरपतगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बाजार समेत विभिन्न पंचायतों के गली मोहल्लों में गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के जीत की घोषणा के बाद ही कार्यकर्ताओं ने गजब का जोश दिखा।

कार्यकर्ताओं ने डीजे तथा ढोल नगाड़ों के साथ विजय जुलूस निकाला। नरपतगंज सार्वजनिक दुर्गा मंदिर परिसर में भारी संख्या में एकजुट होकर डीजे के धुन पर नाचते गाते हुए पूरे बाजार का भ्रमण करते हुए जीत का जश्न मनाया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर बधाई दी। कार्यकर्ताओं द्वारा विभिन्न चौक चौराहा पर कार्यकर्ताओं द्वारा की गई आतिशबाजी से पूरा आसमान रंगीन दिखा। कार्यकर्ताओं ने जमकर मिठाईयां बांटी तथा जीत का जश्न मनाया। भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष राजीव कुमार साहनी ने इस जीत को मोदी के विकास तथा राष्ट्रवाद को श्रेय देते हुए कहा कि भारत देश दुबारा सुरक्षित हाथों में सौंपी गई है। भारत के विकास के साथ अब कोई भी आतंकी आंख दिखाने की हिम्मत नहीं जुटा सकेगा।

इस जुलूस में भाजपा के राजीव कुमार साहनी, रामानंद लाल देव, बौआ सिंह, चंद्रशेखर भगत, संजय बेगानी, सुमित भगत, सुधीर सिंह, अश्वनी सिंह, रविंद्र भगत, अमित साह, संतोष भगत, नीरज सिंह, सुरेन्द्र भगत, रणविजय राय, डॉ मनोज दास समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

जोकीहाट में भी जश्न का माहौल: लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद प्रखंड क्षेत्र में कहीं खुशी तो कहीं गम का माहौल व्याप्त है। लंबे समय से चली आ रही तमाम अटकलबाजी को विराम देते हुए भाजपा प्रत्याशी प्रदीप सिंह की जीत के बाद एनडीए कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल व्याप्त है। समर्थक एक दूसरे को रंग व अबीर लगाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इस हार पर यूपीए गठबंधन के कार्यकर्ताओं के बीच मायूसी छा गई है। इसके साथ ही यूपीए कार्यकर्ता हार के कारणों का आंकलन में जुट गए हैं। सुबह से ही लोग टीवी व मोबाइल पर पल पल की जानकारी लेने के लिए व्यस्त दिखे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Celebrating the celebrated victory in Nerpatganj