ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाबस यात्रा सभी जिलों से होकर गुजरेगी

बस यात्रा सभी जिलों से होकर गुजरेगी

निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा का उद्देश्य निषाद आरक्षण की लड़ाई को घर—घर तक पहुंचाकर इसे मूर्त रूप देना है। यह यात्रा बिहार के सभी जिले से होकर गुजरते हुए चार नवंबर को गांधी मैदान, पटना पहुंचेगी। जहां...

बस यात्रा सभी जिलों से होकर गुजरेगी
हिन्दुस्तान टीम,अररियाWed, 17 Oct 2018 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा का उद्देश्य निषाद आरक्षण की लड़ाई को घर—घर तक पहुंचाकर इसे मूर्त रूप देना है। यह यात्रा बिहार के सभी जिले से होकर गुजरते हुए चार नवंबर को गांधी मैदान, पटना पहुंचेगी। जहां पार्टी के नाम की घोषणा की जाएगी।

यह बातें निषाद विकास संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने बुधवार को कही। वे एमएलडीपीके यादव कॉलेज परिसर में निषाद आरक्षण संवाद बस यात्रा के दौरान कही। उन्होंने कहा कि यह यात्रा हर जिले से होकर गुजरेगी और निषाद आरक्षण का आवाज बुलंद करेगी। यात्रा के दौरान संबंधित जिले में रात्रि में सभा तथा बैठक आयोजित की जाएगी। कहा कि आगामी चार नवंबर को पटना के गांधी मैदान में यात्रा का समापन कर विशाल निषाद आरक्षण महारैला का आयोजन किया जाएगा।

इसी दिन वीआईपी पार्टी के फुल फॉर्म की घोषणा की जाएगी। गठबंधन के सवाल पर सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि जो निषादों के हक की बात करेगा तथा हमारी मांगें सुनेगा हम उसके साथ गठबंधन करेंगे। मुकेश सहनी ने कहा कि देश में एक संविधान है। पश्चिम बंगाल व उड़ीसा जैसे राज्यों में निषादों को आरक्षण प्राप्त है तो बिहार में क्यों नहीं? इससे पहले संघ के कार्यकर्ताओं ने मुकेश सहनी का जोरदार स्वागत किया। जीरो माइल से भव्य यात्रा निकाली गयी।

अररिया में यात्रा के दौरान जिलाध्यक्ष श्यामानंद सिंह, जितेंद्र बहरदार, पहाड़ी बहरदार, कलानंद सिंह, अनिल मुखिया, कपिल मुखिया, विनोद सहनी, देवनारायण बहरदार, सुरेश बहारदार दिलीप मुखिया, कपिल देव सहनी, दयानंद मुखिया, अजय बहरदार, शंभू बहरदार, राधा विश्वास, बीरबल बहरदार, शीला देवी, रूपा देवी, सुकुमारी देवी, निर्मल चौधरी, बास्की नाथ बहरदार, राजकुमार बहरदार, महादेव बहरदार सहित संघ के के तमाम पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें