ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाफारबिसगंज बस स्टैंड पर प्रशासन का चला बुलडोजर

फारबिसगंज बस स्टैंड पर प्रशासन का चला बुलडोजर

फारबिसगंज सुभाष चौक स्थित बसस्टैंड को जाममुक्त करने की दिशा में गुरुवार को एसडीओ रवि प्रकाश के नेतृत्व में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस मौके पर अतिक्रमित स्थानों पर जमकर बुलडोजर चलाया गया।...

फारबिसगंज बस स्टैंड पर प्रशासन का चला बुलडोजर
हिन्दुस्तान टीम,अररियाFri, 28 Jun 2019 01:08 AM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज सुभाष चौक स्थित बसस्टैंड को जाममुक्त करने की दिशा में गुरुवार को एसडीओ रवि प्रकाश के नेतृत्व में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस मौके पर अतिक्रमित स्थानों पर जमकर बुलडोजर चलाया गया। यहां तक कि बिजली के खंभे, टेलीफोन के निष्क्रिय खंभे को भी उखाड़ दिया गया। हालांकि इस अभियान के दौरान प्रशासन को उस समय विरोध का सामना करना पड़ा जब अपने मकान की सीढी और अगले हिस्से को टूटते देख गृहस्वामी अनिल कुमार मंडल अपने परिवार के साथ सामने आकर खड़े हो गए।

उनका कहना था कि सरकारी जमीन में उनका मकान नहीं है और उसे किसी तरह का नोटिस नहीं दिया गया है। हालांकि नप प्रशासन ने पूर्व में सूचित करने और पांच फिट जमीन का अतिक्रमण करने का दावा किया। फिलहाल स्थिति को देख एसडीओ के निर्देश पर पुन: जमीन की मापी हुई जिसमें सरकारी जमीन में मकान बनाने की बात सामने आई। इसके बाद नप प्रशासन के द्वारा अनिल मंडल को नोटिस थमाने का प्रयास किया गया मगर वे नोटिस लेने से इनकार जार गए।

इधर व्यवधान के बावजूद अभियान जारी रहा और बस स्टैंड का इलाका को अतिक्रमण मुक्त कर दिया। इस मौके ओर एसडीओ के साथ नप के ईओ दीपक कुमार, अमीन योगानंद लाल मंडल, स्वच्छता पर्यवेक्षक सूरज कुमार सोनू, उद्योगपति मूलचंद गोलछा, कफील अंसारी सहित बड़ी संख्या में आम लोग व नपकर्मी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें