ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररिया शिक्षकों की प्रोन्नति के लिए डीईओ से मिला संघ

शिक्षकों की प्रोन्नति के लिए डीईओ से मिला संघ

अहर्ताधारी स्नातक (कला/विज्ञान) प्रशिक्षित वेतनमान में कार्यरत शिक्षकों का प्रधानाध्यापक के पद पर प्रोन्नति करने के लिए शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी के मिलकर अपनी...


शिक्षकों की प्रोन्नति के लिए डीईओ से मिला संघ
हिन्दुस्तान टीम,अररियाMon, 16 Apr 2018 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

अहर्ताधारी स्नातक (कला/विज्ञान) प्रशिक्षित वेतनमान में कार्यरत शिक्षकों का प्रधानाध्यापक के पद पर प्रोन्नति करने के लिए शिक्षक संघ का एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी के मिलकर अपनी मांगें रखते हुए ज्ञापन सौंपा। जिला शिक्षा पदाधिकारी को दिये ज्ञापन में कहा है कि विशेष सचिव शिक्षा विभाग बिहार सरकार द्वारा अधिसूचना जारी कर कहा है कि जिन स्नातकोत्तर योग्यधारी शिक्षक ने स्नातक प्रशिक्षित वेतनमान में न्यूनतम एक वर्ष की सेवा पूरी कर ली है।

स्नातक योग्यताधारी स्नातक प्रशिक्षित वेतनमान में न्यूनतम चार वर्ष की सेवा पूरी कर ली है, उनकों 31 मार्च 2017 की वरीयता सूची के आधार पर मध्य विद्यालय में प्राधानाध्यापक के पद पर प्रोन्नति दिया जाना है। शिक्षक संघ के अध्यक्ष अभिषेक रंजन, सचिव मो. जफर आलम, शिव कुमार भगत, राज कुमार विश्वा, उमेश प्रसाद सिंह आदि ने वांछित अहर्ताधारी शिक्षकों को ससमय प्रोन्नति देने की कार्रवाई प्रारंभ करने की मांग की है। पत्र की प्रतिलिपि क्षेत्रीय उपशिक्षा निदेशक, पूर्णियां प्रमंडल, पूर्णियां व जिलाधिकारी अररिया को भी दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें