ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियासुशील भंसाली हत्याकांड का आरोपी रहा है अरशद

सुशील भंसाली हत्याकांड का आरोपी रहा है अरशद

नरपतगंज में मवेशी व्यवसायी से 8.60 लाख रुपये लूटकांड का गिरफ्तार आरोपी अरशद फारबिसगंज के चर्चित भंसाली हत्याकांड का भी आरोपी रहा...

सुशील भंसाली हत्याकांड का आरोपी रहा है अरशद
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSat, 09 Jun 2018 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

नरपतगंज में मवेशी व्यवसायी से 8.60 लाख रुपये लूटकांड का गिरफ्तार आरोपी अरशद फारबिसगंज के चर्चित भंसाली हत्याकांड का भी आरोपी रहा है। विगत 2011 में फारबिसगंज के कपड़ा व्यवसायी व मेसर्स पांचीलाल जैन के मालिक सुशील भंसाली की हत्या मामले में भी अरशद जेल जा चुका है। फारबिसगंज पुलिस की मानें तो इस हत्याकांड के अलावा भी बाइक लूट कांड व अन्य मामलों में अरशद जेल जा चुका है।

एसपी धूरत सायली सांवलाराम ने कहा कि अरशद एक शातिर अपराधी है। ताजा लूट मामले में उसे अरेस्ट किया गया है मगर इससे पहले भी वह आपराधिक तथा हत्या मामले में जेल जा चुके है।

जाप ने गिरफ्तार अरशद से झाड़ा पल्ला : युवा शक्ति के जिला अध्यक्ष व जाप नेता ने प्रिंस विक्टर ने कहा कि अरशद एवं मंतोष को जाप का प्रखंड अध्यक्ष एवं नगर अध्यक्ष बनाया गया था मगर दोनों को कुछ दिन पूर्व ही पद से हटा दिया गया था। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी इस समय जाप के पदाधिकारी नहीं हैं। इधर जाप के जिलाध्यक्ष वालकृष्ण झा ने दोनों को जाप के पदाधिकारी होने से इनकार किया है।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए बनी थी टीम

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए बनी पुलिस टीम का नेतृत्व डीएसपी मनोज कुमार कर रहे थे जबकि टीम में नरपतगंज के थानाध्यक्ष सुनील कुमार, सिमराहा के थानाध्यक्ष एम ए हैदरी, दरोगा राकेश प्रसाद सहित कई पुलिस पदाधिकारी शामिल थे। एसपी ने बताया अपराधी गिरफ्तार होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें