ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअररिया: प्राइवेट फाइनेंस बैंक शाखा से 76 हजार की लूट

अररिया: प्राइवेट फाइनेंस बैंक शाखा से 76 हजार की लूट

दो बाइक से आये चार हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार की देर शाम भरगामा बाजार स्थित प्राइवेट फाइनेंस बैंक सेटिन क्रेडिट केअर नेटवर्क लिमिटेड में घुसकर 76 हजार 65 रुपये लूट...

अररिया: प्राइवेट फाइनेंस बैंक शाखा से 76 हजार की लूट
हिन्दुस्तान टीम,अररियाWed, 26 Feb 2020 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

दो बाइक से आये चार हथियारबंद बदमाशों ने सोमवार की देर शाम भरगामा बाजार स्थित प्राइवेट फाइनेंस बैंक सेटिन क्रेडिट केअर नेटवर्क लिमिटेड में घुसकर 76 हजार 65 रुपये लूट ली।

इस दौरान दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने एक चक्र गोली भी चलाई। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी। बदमाश चार थे जो दो बाइक पर आए थे। पैसा कैश लूटने के बाद बदमाशों ने शाखा से तीन बैग, तीन मोबाइल, चेक बुक आदि भी अपने साथ लेते गया।

बताया गया कि लावारिस अवस्था में दो बैग पास के सुपौल जिलान्तर्गत गोविंदपुर साइफन के पास मिला। ग्रामीणों ने इसे पुलिस के हवाले कर दिया। सैटिन क्रेडिट केअर नेटवर्क लिमिटेड के शाखा प्रबंधक कमलेश यादव ने बताया कि सोमवार की देर शाम सहायक मैनेजर सत्यनारायण पांडेय एवं अन्य कर्मियों के साथ वे कागजात का मिलान कर रहे थे। इसी दौरान चार की संख्या में हथियारबंद बदमाश बैंक परिसर में धावा बोल दिया। इसके बाद इन बदमाशों ने काउंटर में रखे 76 हजार 65 रुपये लूट लिए। जाते-जाते बदमाश तीन बैग, तीन मोबाइल एवं चेक बुक लेकर चले गए। बैंक परिसर के बाहरी गेट को भी बदमाशों ने बाहर से बंद कर दिया। यादव ने बताया कि इस बैंक के माध्यम से महिलाओं को समूह ऋण दिया जाता है। भरगामा थानेदार उमेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ्तारी होगी। बताया कि जदिया थाना क्षेत्र में बैंक से संबंधित कागजात मिलने की खबर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें