ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाअररिया के पलासी एलएस के साथ दुर्व्यवहार धमकी व रंगदारी, प्राथमिकी

अररिया के पलासी एलएस के साथ दुर्व्यवहार धमकी व रंगदारी, प्राथमिकी

पलासी बाल विकास परियोजना में कार्यरत एलएस से एक व्यक्ति द्वारा दुर्व्यवहार करने, जान से मारने की धमकी देने व रंगमारी मांगने का मामला सामने आया...

अररिया के पलासी एलएस के साथ दुर्व्यवहार धमकी व रंगदारी, प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSun, 16 Feb 2020 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

पलासी बाल विकास परियोजना में कार्यरत एलएस से एक व्यक्ति द्वारा दुर्व्यवहार करने, जान से मारने की धमकी देने व रंगमारी मांगने का मामला सामने आया है।

इस बाबत पीड़ित एलएस मेनका ने पलासी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपी मो. अली पलासी थाना के सोहागपुर गांव के मो. अली के विरुद्ध पलासी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। घटना शुक्रवार की बताई गई है। एलएस मेनका ने बताया कि वे सीडीपीओ कार्यालय में एलएस पद पर कार्यरत हैं। इधर कुछ माह से फोन से सोहागपुर गांव के मो अली सहित अन्य द्वारा सेविका तथा सहायिकाओं बहाली के नाम पर रंगदारी की मांग की गई । साथ ही रंगदारी नहीं देने पर नौकरी करने की धमकी दी गई। कहा कि शुक्रवार को सेविका व सहायिका की बहाली को लेकर विशेष आम सभा का आयोजन होना था। इसी क्रम में नामजद अपने सहयोगी के साथ अलग कक्ष में बुलाकर रंगदारी की मांग की। विरोध करने पर तरह-तरह की धमकी देना लगा। इस दौरान दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की और धमकी दिया। एलएस ने बताया कि मो. अली पर षड्यंत्र के तहत फंसा देने व कोई अप्रिय घटना की आशंका जताई है। उन्होंने थाना पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। थानेदार ओमप्रकाश ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें