ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियागला रेतकर युवक की हत्या

गला रेतकर युवक की हत्या

भरगामा थाना क्षेत्र के खजूरी मध्य विद्यालय के पास कन्हैया गोस्वामी नामक युवक को उसको कुछ परिचितों ने बुलाकर चाकू से गला रेत दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई गोलू गोस्वामी ने...

गला रेतकर युवक की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,अररियाSun, 05 Nov 2017 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

भरगामा थाना क्षेत्र के खजूरी मध्य विद्यालय के पास कन्हैया गोस्वामी नामक युवक को उसको कुछ परिचितों ने बुलाकर चाकू से गला रेत दिया। अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई गोलू गोस्वामी ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

गोलू ने पुलिस को बताया कि शनिवार देर शाम उसके भाई कन्हैया को किसी ने फ़ोन करके बुलाया था। जिसे उसने अपने बाइक से खजूरी बाजार चौक पर छोड़ दिया और घर आ गया। कुछ देर बाद भाई कन्हैया का फ़ोन आया कि उसे मार कर घायल कर दिया गया है आकर उसे बचा ले। आनन फानन में जब वे अपने परिजनों के साथ बताए गए स्थान खजूरी मध्य विद्यालय के पीछे गया तो देखा कि कन्हैया को पेट मे चाकू मार हुआ है और गला रेता हुआ है। उसे तुरंत उठाकर भटगामा अस्पताल लाया गया। लेकिन उससे पहले कन्हैया दम तोड़ चुका था। पुलिस ने गोलू के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

पिता अशोक गोस्वामी की मौत के बाद उसकी मां फारबिसगंज से अपने मायके खजूरी ही रहने लगी थी। छोटा मोटा काम करके परिवार चला रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें