ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियामहिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाला नेता चाहिए

महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाला नेता चाहिए

लोकसभा चुनाव को लेकर वोटरों के बीच सुगबुगाहट शुरू है। वहीं हिंदुस्तान अखबार द्वारा चलाए जा रहे आओ राजनीति करें कार्यक्रम के तहत संवाद में मुद्दों पर वोटरों का मन टटोल रहा...

महिलाओं के हक की लड़ाई लड़ने वाला नेता चाहिए
हिन्दुस्तान टीम,अररियाTue, 26 Mar 2019 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर वोटरों के बीच सुगबुगाहट शुरू है। वहीं हिंदुस्तान अखबार द्वारा चलाए जा रहे आओ राजनीति करें कार्यक्रम के तहत संवाद में मुद्दों पर वोटरों का मन टटोल रहा है।

आपका नेता कैसा हो इस मुद्दे पर मंगलवार को प्रखंड के मध्य विद्यालय महलगाव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल महिलाओं ने कई अहम बात रखी। पूनम देवी, तेतरी देवी, सुनीता देवी, नुजहत बानो, मिलन देवी, गुंजा देवी ने कहा कि उन्हें रोजगार के अवसर दिलाने वाला रहनूमा चाहिए। इसके साथ ही महलगांव में बैंक की भी सुविधा उपलब्ध हो इसकी लड़ाई लड़ने वाला ही चाहिए।

रंभा देवी, मीना देवी, अनीता देवी, पुनम देवी, तसदीका बेगम, किरण देवी, लच्छो देवी, दीपो देवी ने कहा कि रोजगार के लिए सरकारी श्रृण उपलब्ध कराने के साथ महिलाओं की बेतर इलाज के लिए चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने वाला नेता चाहिए। हिना नाज, सानिया, मेहजबी, जाहिदा, साइस्ता, सोहाना प्रवीण, जमशिदा, मुन्नी देवी ने कहा कि महिलाओं की हकहकुक की लड़ाई लड़ने के साथ साथ क्षेत्र की सर्वांगीण विकास करने वाला नेता चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें