ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाबाढ़ के पानी की वजह से फारबिसगंज-कुर्साकांटा पथ पर सफर जानलेवा

बाढ़ के पानी की वजह से फारबिसगंज-कुर्साकांटा पथ पर सफर जानलेवा

फारबिसगंज-कुर्साकांटा मुख्य पथ पर बड़ी संख्या में लेाग जानलेवा सफर कर रहे हैं। डायवर्सन में जहां लोग जान जोखिम में डालकर यात्रा कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर कई वाहन और ट्रैक्टर डायवर्सन में फंसे...

बाढ़ के पानी की वजह से फारबिसगंज-कुर्साकांटा पथ पर सफर जानलेवा
हिन्दुस्तान टीम,अररियाFri, 06 Jul 2018 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज-कुर्साकांटा मुख्य पथ पर बड़ी संख्या में लेाग जानलेवा सफर कर रहे हैं। डायवर्सन में जहां लोग जान जोखिम में डालकर यात्रा कर रहें हैं वहीं दूसरी ओर कई वाहन और ट्रैक्टर डायवर्सन में फंसे हैं।

एक दर्जन से ज्यादा लोग इस यात्रा में चोटिल भी हो चुके हैं। स्थानीय लोगों के द्वारा नजराना लेकर लोगों की बाइक और अन्य सामानों को डायवर्सन पार करवाते देखे गए।

बताया जाता है कि गुरुवार को परमान नदी में आयी उफान और पानी के बहाव ने डोमरा बांध सड़क को दो जगहों पर ध्वस्त कर दिया था जिसके बाद फारबिसगंज-कुर्साकांटा पथ पर अवागमण ठप हो गया था।

जानकारों की मानें तो इस पथ से प्रतिदिन पांच हजार से ज्यादा लोग सफर करते हैं। फारबिसगंज से लेकर कुर्साकांटा तक सैकड़ों पंचायत इस सड़क के जद में है। यूं तो यह पथ शुरू से प्रभावित रहता था मगर इस पथ पर ओसरी घाट पर परमान नदी में पुल चालू होने के बाद खासकर फारबिसगंज शहर के लिए इस सड़क का खास महत्व हो गया है।

खासकर कुर्साकांटा से लेकर मटियारी तक के सैकड़ों पंचायतों का फारबिसगंज मुख्य बाजार बन कर रह गया है। व्यवसायियों को ज्यादा नुकसान हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें