DA Image
31 मार्च, 2020|6:55|IST

अगली स्टोरी

बाइक की डिक्की से उड़ाए 49 हजार

default image

शहर के राम मनोहर लोहिया पथ स्थित भारत गैस एजेंसी के सामने बुधवार को एक युवक के बाइक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने 49 हजार उड़ा लिए। पीड़ित युवक ललन कुमार फारबिसगंज वार्ड संख्या 10 का रहने वाला है।

पीड़ित ललन ने बताया कि घर में शादी समारोह होने के कारण पीएनबी बैंक से रुपए निकालकर एजेंसी में गैस की बुकिंग करने के लिए अंदर गया था। बाहर आया तो देखा कि डिक्की टूटा है और पैसे गायब हैं। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद स्थानीय थाना से दारोगा रतनदास पुलिस बलों के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी ली। घटना के संदर्भ में पीड़ित युवक ललन कुमार ने बताया कि वे बुधवार की दोपहर सदर रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य शाखा से 49 हजार रुपये निकाले। रुपये निकालने के बाद अपने बाइक बीआर: 38 आर 4893 की डिक्की में रख दिया।

घर में शादी समारोह होने के कारण भारत गैस एजेंसी में गैस की बुकिंग करने के लिए अपना बाइक एजेंसी के बाहर सड़क पर लगाकर अंदर गया। थोड़ी देर बाद जब वह गैस की बुकिंग करके अपने बाइक के पास आया तो उसके बाइक का डिक्की टूटा हुआ था। इसमें रखे 49 हजार रुपये गायब थे। इधर घटना के बाद पुलिस द्वारा गैस एजेंसी के सीसीटीवी को खंगाला गया। वहीं पीएनबी बैंक जाकर भी बदमाशों के पहचान के लिए सीसीटीवी को खंगाला गया। थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने कहा कि सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।