ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियाखाते से चार लाख 20 हजार रुपये गलत तरीके से निकाले

खाते से चार लाख 20 हजार रुपये गलत तरीके से निकाले

प्रखंड के एसबीआई शाखा मैना के एक खाताधारी के खाते से दो व्यक्ति द्वारा अपने— अपने खाते में बारी—बारी से करीब चार लाख 20 हजार रुपये की निकासी व ट्रांसफर करने का मामला सामने आया है। इस मामले में मैना...

खाते से चार लाख 20 हजार रुपये गलत तरीके से निकाले
हिन्दुस्तान टीम,अररियाMon, 21 Jan 2019 12:54 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के एसबीआई शाखा मैना के एक खाताधारी के खाते से दो व्यक्ति द्वारा अपने— अपने खाते में बारी—बारी से करीब चार लाख 20 हजार रुपये की निकासी व ट्रांसफर करने का मामला सामने आया है। इस मामले में मैना बैंक के कैशियर की मिलीभगत होने का आरोप लगाया गया है।

इस घटना की बाबत पीड़ित खाताधारी थाना क्षेत्र के हाटगांव निवासी मो. जफर ने पलासी थाना में बैंक कैशियर सहित दो लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराया है, जिसमें उक्त राशि को खाते में डालने वाले के आरोप में मो. मेहनाज प्रवीण व मो. सलमान को नामजद किया गया है। वहीं इस बाबत मैना बैंक मेनैजर एस.के. सिन्हा ने दूरभाष पर कहा कि रिकार्ड जांच के दौरान पता किया गया तो उक्त राशि एटीएम के जरिये जहानाबाद, गया तथा देवघर से निकासी हुई है। दर्ज मामले में मो. जफर ने कहा कि उनका खाता मैना शाखा में है। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर खाते में जोड़ने के लिए मैनेजर को दिया था। उनके खाते में चार लाख 81 हजार 369 रुपये जमा था। इसके बाद वह कमाने के लिए बाहर चले गया। एक जनवरी को वह घर वापस लौटा तथा 11 जनवरी को पासबुक अपडेट कराने के लिए बैंक गया तो पता चला कि उनके खाते से उक्त दोनों आरोपी ने अपने—अपने खाते में बारी बारी से चार लाख 20 हजार 869 रुपये की निकासी तथा ट्रांसफर कर लिया है। इस बाबत कैशियर से पूछने पर कोई जबाव नहीं दिया। उन्होंने दर्ज मामले में दावा किया है कि उक्त दोनों नामजद ने बैंक कैशियर से मिली भगत कर ठगी कर उक्त राशि की निकासी की है। थानेदार ओमप्रकाश ने कहा कि पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें