ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररिया382 ग्राम हेरोइन जब्त दो तस्कर गिरफ्तार

382 ग्राम हेरोइन जब्त दो तस्कर गिरफ्तार

एसएसबी 56 वीं वाहनी डुमरिया कैंप के जवानों ने शनिवार की संध्या तस्करी की मेड इन थाईलैंड हेरोइन जब्त की। इसके साथ ही बिना नंबर की बाइक व दो ड्रग्स तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। जब्त हेरोइन का...

382 ग्राम हेरोइन जब्त दो  तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,अररियाMon, 13 Aug 2018 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

एसएसबी 56 वीं वाहनी डुमरिया कैंप के जवानों ने शनिवार की संध्या तस्करी की मेड इन थाईलैंड हेरोइन जब्त की। इसके साथ ही बिना नंबर की बाइक व दो ड्रग्स तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। जब्त हेरोइन का वजन 382 ग्राम है। इसकी अनुमानित कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 35 लाख रुपया बातायी जा रही है। जब्त हेरोइन को कुर्साकांटा थाना में सीओ विजय कुमार सिन्हा की उपस्थिति में सील बंद किया गया है। कैंप प्रभारी एसआई एसपी सापकोटा ने बताया कि गुप्ता सूचना मिली थी कि नेपाल से भारत हेरोइन की खेप आने वाली है।

इसी के मद्देनजर कैंप के आगे सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया। इसी क्रम में बिना नंबर के एक बाइक पर दो लोग नेपाल की और से आ रहे थे। गाड़ी रोक कर तलाशी के दौरान बाइक की सीट के नीचे से एक चमड़े के थैले में मेड इन थाईलैंड हेरोइन बरामद किया गया। थैला पर मैन्यूफैक्चिरिंग डेट 13 फरवरी 2017 व नेट वेट एक पाउंड लिखा हुआ है।

लेकिन वजन कराने पर 382 ग्राम हुआ है। प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार ड्रग्स तस्करों में से एक जोकीहाट थाना क्षेत्र के सिसोना निवासी मो. कमरुद्दीन का पुत्र मो अफजल व दूसरा पलासी थाना क्षेत्र के उरलहा निवासी पूर्व मुखिया सुकदेव मंडल का पुत्र कृत्यानन्द मंडल बताया जाता है। जब्त हेरोइन व दोनों ड्रग्स तस्कर को सोनामणि गुदाम पुलिस को सौंप दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें