DA Image
26 नवंबर, 2020|6:57|IST

अगली स्टोरी

जिला प्रशासन को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

default image

जिला शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति अररिया की बुधवार को आपात बैठक शिक्षक संघ भवन अररिया में जिला संयोजक अब्दुल कुद्दुस की अध्यक्षता में हुई।

बैठक के बाद संघ के पदाधिकारियों ने डीएम से मिलकर ज्ञापन सौंपा और मंगलवार को उच्च विद्यालय अररिया में हुए पुलिसिया लाठीचार्ज से संदर्भ की जानकारी दी। संघ ने दोषी पुलिस कर्मी पर 24 घंटे के अन्दर कार्रवाई की मांग की।

डीएम से मिलने के बाद जिला शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति ने संयुक्त रूप से बयान जारी कर कहा कि 27 अक्टूबर को उच्च विद्यालय अररिया पहुंचे चुनाव कर्मी शिक्षक, शिक्षिकाओं पर जो लाठीचार्ज हुआ इसकी जितनी निन्दा की जाय कम है। शिक्षक चुनाव से संबंधित हर कार्य को पूरी ईमानदारी व निष्ठापूर्वक करते आ रहें हैं। चाहे वह वोटर लिस्ट का निर्माण हो, मतदाता जागरूकता अभियान हो या मतदान कराने की बात हो हर कार्य को सफलता पूर्वक करते व कराते आ रहे हैं और भविष्य में भी हमेशा कराते रहेंगे। लाठीचार्ज की घटना से शिक्षकों के मनोबल को ठेस पहुंचा है।

यही कारण है कि शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति ने आपात बैठक कर निर्णय लिया कि जिला पदाधिकारी से मिलकर दोषियों के विरूद्ध 24 घंटे के अंदर करवाई करने कि मांग की जाय। डीएम से यह भी मांग की गई है कि चुनाव कर्मी शिक्षकों का बैलेट पेपर के माध्यम से मतदान करने की कुशल व्यवस्था की जाय। बैठक में जिला संयोजक अब्दुल कुद्दुस, अध्यक्ष मंडल सदस्य प्रशांत कुमार, जाफर रहमानी, आशीष गुप्ता, शिक्षक नेता सज्जाद आलम, मगफूर आलम, शहजाद आलम, कमरुज्जमा, शहरेयार, राजेश पासवान, अजीत कुमार सिंह, सुनिल यादव, अनुज कुमार सहित दर्जनों संघीय पदाधिकारी मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:24-hour ultimatum given to district administration