DA Image
9 मार्च, 2021|7:08|IST

अगली स्टोरी

132 लीटर शराब जब्त, दो धराये

default image

अररिया।पश्चिम बंगाल से अररिया की ओर आ रही एक इंडिका सीएस कार से उत्पाद विभाग की टीम ने 132 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। टीम ने कार चालक व एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार सुबह अररिया-बहादुरगंज फोरलेन 327 ई जहानपुर टोलप्लाज़ा के पास कार्रवाई की गई।

उत्पाद विभाग की टीम टोलप्लाज़ा के पास नाका लगा कर वाहन जांच कर रही थी। इसी दौरान एक टाटा इंडिका सीएस कार बीआर 11जी 8122 को रोककर जांच की गई तो उसमें विभिन्न ब्रांडों के 132लीटर विदेशी शराब बरामद हुआ।टीम ने पश्चिम बंगाल उत्तर दिनाजपुर जिला के गवालपोखर थाना क्षेत्र के देवना के रहने वाले राजा दास व तिलिया पोखर के ताजेन उरांव को गिरफ्तार किया है। कार से डिक्की में छिपकर रखे कई कार्टन में बंद अलग-अलग ब्रांडों के 132 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया।

अररिया में देना था डेलीवरी: चालक ने कहा, शराब दालकोला से अररिया लाया जा रहा था। अररिया पहुंचने पर डिलेभरी देना था। विभाग की टीम ने पूछताछ के बाद चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इंस्पेक्टर संजीत कुमार सब इंस्पेक्टर अमिताभ चंद्र, नवीन कुमार, अर्जुन कुमार महतो, अमरेश कुमार, संतोष कुमार, सुनील कुमार, प्रदीप कुमार गुप्ता सहित गृहरक्षा बल शामिल थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:132 liter liquor seized two arrested