ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार अररियामहिला के खाते से उड़ाये 10 हजार रुपये

महिला के खाते से उड़ाये 10 हजार रुपये

रानीगंज थाना क्षेत्र के पहुंसरा पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना का 40 हजार रुपये में दस हजार रुपये एक महिला के खाते से उपमुखिया पुत्र व मिनी बैंक संचालक की मिलीभगत से उड़ा लिये जाने का मामला सामने...

महिला के खाते से उड़ाये 10 हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,अररियाMon, 17 Sep 2018 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

रानीगंज थाना क्षेत्र के पहुंसरा पंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना का 40 हजार रुपये में दस हजार रुपये एक महिला के खाते से उपमुखिया पुत्र व मिनी बैंक संचालक की मिलीभगत से उड़ा लिये जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला के मुताबिक, जब वे उपमुखिया पुत्र के पास पहुंची तो उन्होंने महिला को जबरन एक घर में बंद कर दिया ।

सूचना पर बीडीओ राजा राम पंडित अंचल गार्ड के साथ मौके पर पहुंचकर महिला को रानीगंज थाना लाया। रानीगंज थाना में पीड़ित महिला ने मामले को लेकर पुलिस को आवेदन दिया है। पहुंसरा पंचायत वार्ड तीन निवासी फूली खातून ने बताया कि उनका खाता मिनी बैंक ऑफ बड़ौदा में है। उनके खाते में कुछ दिन पहले इंदिरा आवास योजना का चालीस हजार रुपये आया था, शनिवार को खाता चेक करने के लिये बैंक संचालक राजेश शर्मा के पास गयी तो उन्होंने बताया कि आपके खाते से 40 हजार में दस हजार रुपये उपमुखिया पुत्र चुन्ना उर्फ असगर अली को दे दिया है।

तुम असगर अली से बात करो। इसके बाद जब उपमुखिया के पुत्र असगर अली के पास गयी तो उन्होंने कहा कि मैने रुपया लिया है जहां जाना है जाओ। इस बात को लेकर जब बीडीओ के पास शिकायत के लिए टेम्पू से आने के क्रम में जैसे ही मध्य विद्यालय पहुंसरा के पास पहुंची तो उपमुखिया पुत्र चुन्ना उर्फ असगर अली जबरदस्ती ऑटो से उतारकर एक घर मे बंद कर दिया। ऑटो में सवार अन्य महिलाओं ने आकर मुझे बंद घर से निकाला और इस बात की जानकारी बीडीओ को दिया। वहीं सूचना पर बीडीओ राजा राम पंडित ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली उन्होंने तुरंत मौके पर अंचल गार्ड के साथ पहंुचकर पीड़ित महिला को रानीगंज थाना लेकर आये। मामले को लेकर रानीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के द्वारा आवेदन दिया है मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें