Hindi News बिहार Amit Shah Bihar Visit Highlites: शाह ने याद दिलाया लालू-राबड़ी का शासन, भ्रष्टाचार और पलायन पर घेरा

Amit Shah Bihar Visit Highlites: शाह ने याद दिलाया लालू-राबड़ी का शासन, भ्रष्टाचार और पलायन पर घेरा

Amit Shah Bihar Visit Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर रहे। कटिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए लालू की RJD पर जमकर हमला बोला। और कहा कि लालू ने बिहार को सिर्फ जंगलराज दिया।

Amit Shah Bihar Visit Highlites: शाह ने याद दिलाया लालू-राबड़ी का शासन, भ्रष्टाचार और पलायन पर घेरा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sandeep
Sun, 21 Apr 2024 2:43 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर रहे। इस दौरान कटिहार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी  ने तुष्टिकरण और जातिवाद को खत्म करने काम किया है। कांग्रेस पार्टी और इनके साथी लालू यादव कहते थे कि गरीबी हटाओ लेकिन नहीं हटी। मोदी जी ने 80 करोड़ लोगों को राशन दिया। 4 करोड़ से ज्यादा घर दिए। 10 करोड़ माताओं को उज्जवला गैस कनेक्शन दिया। शाह ने कहा कि बिहार में लालू-राबड़ी के शासन में जंगल राज था। अमित शाह ने लालू-राबड़ी का शासन याद दिलाते हुए कहा कि आरजेडी ने बिहार को सिर्फ जंगलराज दिया। लालू यादव फिर से बिहार में लालटेन वाल युग लाना चाहते हैं। वहीं इससे पहले सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार की सभी 40 सीटें एनडीए जीतेगा। और देश में 400 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और अब हम दाएं-बाएं नहीं जाएंगे। आपको बता दें वहीं  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 26 अप्रैल को फारबिसगंज और मुंगेर आएंगे। भाजपा नेताओं के अनुसार पीएम का बिहार दौरा तय हो गया है। बिहार में पीएम का यह चौथा चुनावी दौरा होगा। इसके पहले पीएम तीन दौरे में चार लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। वहीं  देश के रक्षा मंत्री और भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह आगामी 23 अप्रैल को भागलपुर आ रहे हैं। उस दिन वे भागलपुर में शारदा पाठशाला मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बिहार में बीजेपी के दिग्गज नेताओं का दौरा जारी है। बिहार में लोकसभा की 40 सीटों पर चुनाव हो रहा है। 

Sun, 21 Apr 2024 02:37 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: शाह ने याद दिलाया लालू-राबड़ी का शासन, कहा बिहार में जंगलराज था

Amit Shah Bihar Visit Live: भारत माता की जय के नारे के साथ अमित शाह ने भाषण की शुरूआत की। शाह ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव चल रहा है। देश की जनता को तय करना है कि अगले 5 सालों के लिए देश का पीएम कौन होगा। आप अगर नरेंद्र मोदी जी को पीएम बनाना चाहते हैं। तो कटिहार से दुलाल चंद्र के तीर के निशान पर वोट करें। पीएम मोदी  ने तुष्टिकरण और जातिवाद को खत्म करने काम किया है। इतने साल से कांग्रेस पार्टी और इनके साथी लालू यादव कहते थे कि गरीबी हटाओ लेकिन नहीं हटी। मोदी जी ने 80 करोड़ लोगों को राशन दिया। 4 करोड़ से ज्यादा घर दिए। 10 करोड़ माताओं को उज्जवला गैस कनेक्शन दिया। शाह ने कहा कि बिहार में लालू-राबड़ी के शासन में जंगल राज था। 

Sun, 21 Apr 2024 02:32 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: एनडीए ने बिहार को जंगलराज से निकाला: शाह

Amit Shah Bihar Visit Live: लालू-राबड़ी के जंगलराज से एनडीए ने बिहार को बाहर निकाला: अमित शाह 

Sun, 21 Apr 2024 02:28 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: बीते 10 सालों में पीएम मोदी ने बिहार को 9 लाख 23 हजार करोड़ रुपए दिए: शाह

Amit Shah Bihar Visit Live: 9 लाख 23 हजार करोड़ रुपए पीएम मोदी ने बीते 10 सालों में बिहार को देने का काम किया: शाह

Sun, 21 Apr 2024 02:26 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: धारा 370 को कांग्रेस और लालू बचाकर बैठे थे: शाह

Amit Shah Bihar Visit Live: अमित शाह ने कहा कि कश्मीर हमारा है या नहीं, लेकिन खड़गे जी कहते हैं कि राजस्थान और कश्मीर से बिहार का क्याा लेना-देना। धारा 370 को लालू और कांग्रेस पार्टी बचाकर बैठी थी। लेकिन पीएम मोदी ने धारा 370 को खत्म कर दिया। नक्सलवाद और आतंकवाद पर नकेल कसी। जब कांग्रेस की सरकार थी तो आतंकवादी धमाके करते थे। कोई कुछ नहीं बोलता था। आज पाकिस्तान को घर में घुसकर मारने का काम सेना कर रही है। देश को सुरक्ष देने का काम किया है। 

Sun, 21 Apr 2024 02:23 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: बीजेपी ने अति पिछड़ा वर्ग के नरेंद्र मोदी को पीएम बनाया: शाह

बीजेपी ने अति पिछड़ा वर्ग के नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम बीजेपी ने किया है: अमित शाह

Sun, 21 Apr 2024 02:23 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: बीजेपी ने अति पिछड़ा वर्ग के नरेंद्र मोदी को पीएम बनाया: शाह

बीजेपी ने अति पिछड़ा वर्ग के नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम बीजेपी ने किया है: अमित शाह

Sun, 21 Apr 2024 02:11 PM

Amit Shah Bihar Visit Live:अब हम दाएं-बाएं नहीं जाएंगे: CM नीतीश

Amit Shah Bihar Visit Live:बिहार की सभी 40 सीटें एनडीए जीतेगा। और देश में 400 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और अब हम दाएं-बाएं नहीं जाएंगे: CM नीतीश

Sun, 21 Apr 2024 02:09 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: बिहार में महिलाओं को बढ़ाने का काम किया: CM नीतीश

Amit Shah Bihar Visit Live: बिहार पुलिस में महिलाओं को 30 फीसदी आरक्षण दिया। सभी क्षेत्रों में महिलाओं को 35 फीसदी आरक्षण है। पंचायत चुनाव और निकाय चुनाव में 50 फीसदी आरक्षण दिया: CM नीतीश

Sun, 21 Apr 2024 02:08 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: बीजेपी के नामाकरण के वक्त से हम लोग साथ हैं: CM नीतीश

Amit Shah Bihar Visit Live: सीएम नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि 2005 से पहले बिहार में घर से बाहर कोई निकलता था। पति-पत्नी के राज में क्या हाल था। हमारा संबंध तो बीजेपी के साथ नामाकरण के वक्त से ही था। 1995 से ही बीजेपी के साथ रहे हैं। 2005 से जो हम लोगों ने काम किया। तो सब बदल दिया। अब कोई दिक्कत है। रात में घूमते रहते हैं लड़का-लड़की सब। लोगों के हित में काम किया। जो लोग थे उन्होने कोई काम किया था। पहले तो सिर्फ झगड़े ही होते थे। अब हिंदू-मुस्लिम का कोई झगड़ा नहीं होता है। सब लोगों के हित में हमने काम किया है। 

Sun, 21 Apr 2024 01:51 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: मंच पर पहुंचे अमित शाह, थोड़ी देर में संबोधन, सीएम नीतीश भी मौजूद

Amit Shah Bihar Visit Live: कटिहार में चुनावी रैली को संबोधितक करने के लिए अमित शाह मंच पर पहुंचे। सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद

Sun, 21 Apr 2024 01:22 PM

 Amit Shah Bihar Visit Live: थोड़ी देर में शाह की कटिहार से चुनावी सभा, दुलाल चंद् के समर्थन में मांगेंगे वोट

 Amit Shah Bihar Visit Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह थोड़ी ही देर में कटिहार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। और जेडीयू प्रत्याशी दुलाल चंद्र गोस्वामी के समर्थन में प्रचार करेंगे। 

Sun, 21 Apr 2024 01:12 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: शाह की कटिहार रैली के बीच एनडीए को झटका, लोजपा छोड़ महबूब अली आरजेडी में शामिल

Amit Shah Bihar Visit Live: अमित शाह की थोड़ी देर में कटिहार में रैली है। और इसी बीच बिहार की सियासत में बड़ बदलाव हुआ है। लोकसभा चुनाव 2024 में टिकट नहीं मिलने से नाराज चौधरी महबूब अली कैसर ने लोजपा छोड़कर आरजेडी का दामन थाम लिया है। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी यादव ने महबूब अली कैसर को पार्टी की सदस्यता दिलाई। कैसर ने एलजेपी आर के अध्यक्ष चिराग पासवान पर गद्दारी करने का आरोप लगाया। कैसर वर्तमान खगड़िया के सांसद हैं।

Sun, 21 Apr 2024 12:39 PM

 Amit Shah Bihar Visit Live: थोड़ी देर में अमित शाह की रैली, बीजेपी-जेडीयू के कार्यकर्ता पहुंचे

 Amit Shah Bihar Visit Live: थोड़ी देर में कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में चुनावी रैली करेंगे। इससे पहले बीजेपी और जेडीयू के कार्यकर्ता रैली स्थल पर भारी तादाद में पहुंचे हैं। 

Sun, 21 Apr 2024 12:31 PM

Amit Shah Bihar Visit Live: अमित शाह से पहले पीएम मोदी ने गया-पूर्णिया में की चुनावी रैली

Amit Shah Bihar Visit Live: अमित शाह की कटिहार रैली से पहले पीएम मोदी ने पूर्णिया और गया में रैली की थी। इससे पहले नवादा और औरंगाबाद में चुनावी रैली संबोधित की थी। जिसमें आरजेडी पर जमकर हमला बोला था। 

Sun, 21 Apr 2024 11:58 AM

Amit Shah Bihar Visit Live: 11 दिन के भीतर अमित शाह का दूसर बिहार दौरा

Amit Shah Bihar Visit Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 11 दिन में ये दूसरा बिहार दौरा है। इससे पहले 10 अप्रैल को शाह ने गया में चुनावी रैली को संबोधित किया था। 

Sun, 21 Apr 2024 11:40 AM

Amit Shah Bihar Visit Live:शाह की रैली में सीएम नीतीश समेत एनडीए के नेता रहेंगे मौजूद

Amit Shah Bihar Visit Live: कटिहार की जनसभा में गृह मंत्री अमित शाह के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जदयू के वरिष्ठ नेता संजय झा सहित कटिहार जिले के एनडीए के प्रत्याशी दुलाल चंद्र समेत सभी जनप्रतिनिधि एवं वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे।

Sun, 21 Apr 2024 11:36 AM

Amit Shah Bihar Visit Live: अमित शाह की कटिहार में चुनावी रैली, सीएम नीतीश करेंगे मंच साझा

Amit Shah Bihar Visit Live: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज कटिहार के राजेंद्र स्टेडियम में  चुनावी सभा को संबोधित करेंगें। इस चुनावी समर में पहली बार उनके साथ मंच पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगें। इसको लेकर राजेंद्र स्टेडियम में तैयारी पूरी कर ली गई हैं।