Hindi Newsऑटो न्यूज़wriddhiman saha wrote an emotional post with his new bmw know virat kohlis reaction

रिद्धिमान साहा के घर आई नई BMW, क्रिकेटर ने फोटो के साथ लिखा भावुक पोस्ट; जानिए विराट कोहली का रिएक्शन

भारतीय क्रिकेटर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने एक नई लग्जरी BMW SUV खरीदी है। बता दें कि 39 साल के इस क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए यह जानकारी दी है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दुस्तानSat, 15 June 2024 08:19 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है। दरअसल, भारतीय क्रिकेटर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने एक नई लग्जरी BMW लग्जरी SUV खरीदी है। बता दें कि 39 साल के इस क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए यह जानकारी दी है। बता दें कि यह एसयूवी BMW X7 है जिसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.3 करोड़ रुपये है। रिद्धिमान साहा ने अपनी नई BMW X7 की डिलीवरी के साथ एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जिस पर क्रिकेट फैंस और विराट कोहली, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव जैसे उनके साथी खिलाड़ियों की ओर से शानदार बधाई और रिस्पांस मिल रहा है। इसके साथ ही रिद्धिमान साहा ने अपनी नई बीएमडब्ल्यू के साथ एक भावुक पोस्ट भी लिखा है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

झटका! हुंडई क्रेटा को टक्कर देने वाली इस SUV की कीमतों में हुआ इजाफा

विराट ने दी शानदार अंदाज में बधाई

अपनी नई बीएमडब्ल्यू कार के साथ रिद्धिमान साहा ने एक इमोशनल कैप्शन लिखा है जिसमें वह कह रहे हैं कि, “12 साल की उम्र से एक सपना देखना और अपने करियर के अंतिम समय में इसे पूरा होते देखना अद्भुत है। घर में नई बीएमडब्ल्यू कार आना बताता है कि जो सब्र रखते हैं उनके पास अच्छी चीजें एक न एक दिन जरूर आती हैं। मेरी और मेरी फैमिली के लिए यह एक भावुक कर देने वाला लम्हा है।” इस पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने रिद्धिमान साहा को बधाई देते हुए लिखा है, “मुबारक हो दादा। आप सारी खुशियां डिजर्व करते हैं।” विराट कोहली के अलावा टीम के दूसरे कई साथी और ढेर सारे सेलिब्रिटीज ने रिद्धिमान साहा को बधाई दी है।

धांसू फीचर्स से लैस है यह BMW एसयूवी

अगर फीचर्स की बात करें तो BMW X7 में ग्राहकों को 12.3-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 14.9-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, 14-कलर एंबिएंट लाइटिंग, वेंटीलेटेड सीटें और मल्टी जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, सेफ्टी के लिए एसयूवी में 360-डिग्री कैमरा, मल्टीपल एयरबैग, डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, कॉर्निंग ब्रेक कंट्रोल और पास ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। बता दें कि बीएमडब्ल्यू की यह एसयूवी पेट्रोल और डीजल इंजन, दोनों पावरट्रेन के साथ उपलब्ध है।

ऐप पर पढ़ें