Hindi Newsऑटो न्यूज़Uno Minda launched C80 Trumpet Horn for all cars

इस हॉर्न से आपकी छोटी कार से भी आएगा BMW, मर्सिडीज और रोल्स रॉयस जैसा साउंड; कंपनी ने बस इतनी सी रखी कीमत

  • उनो मिंडा (Uno Minda) ने भारतीय आफ्टरमार्केट के लिए अपना लेटेस्ट प्रोडक्ट प्रीमियम C80 ट्रम्पेट हॉर्न लॉन्च किया है। इस सभी तरह के व्हीकल के लिए डिजाइन किया गया है।

Narendra Jijhontiya लाइव हिन्दुस्तानWed, 1 May 2024 05:54 PM
हमें फॉलो करें

उनो मिंडा (Uno Minda) ने भारतीय आफ्टरमार्केट के लिए अपना लेटेस्ट प्रोडक्ट प्रीमियम C80 ट्रम्पेट हॉर्न लॉन्च किया है। इस सभी तरह के व्हीकल के लिए डिजाइन किया गया है। C80 प्रीमियम कार हॉर्न की टेक्नोलॉजी कंपनी के क्लार्टन हॉर्न, स्पेन के अधिग्रहण से आती है, जो इसे विश्व स्तर पर दूसरा सबसे बड़ा हॉर्न निर्माता और OEM सप्लायर है। उनो मिंडा ने भारत में क्लार्टॉन का सिग्नेचर प्रोडक्ट पेश किया है, जिसका साउंड प्रीमियम सेगमेंट की कारों के हॉर्न साउंड के समान है।

उनो मिंडा ने भारतीय उपभोक्ताओं के बीच इस प्रकार के हॉर्न की वास्तविक मांग देखी और इस प्रीमियम ट्रम्पेट हॉर्न को भारतीय आफ्टरमार्केट में उपलब्ध कराने का निर्णय लिया। यह C80 हॉर्न 80-मिलीमीटर व्यास और 105 डेसिबल से अधिक के मजबूत ध्वनि आउटपुट के साथ एक शक्तिशाली प्रदर्शन का वादा करता है। 12-वोल्ट बिजली आपूर्ति पर काम करते हुए, C80 हॉर्न को इतनी शक्तिशाली और कानों को अच्छी लगने वाला साउंड देने के लिए 3.5A की बिजली की आवश्यकता होती है। कॉम्पैक्ट डिजाइन के चलते इसे हैचबैक से लेकर लक्जरी मॉडल तक सभी व्हीकल में आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

एक बार फिर लोगों ने बंद आंखों से खरीदे इस कंपनी के ई-स्कूटर, आसपास कोई नहीं टिका

BMW, मर्सिडीज और रोल्स रॉयस जैसी ग्लोबल प्रीमियम ओईएम इन हॉर्न को पसंद करते हैं। साथ ही, इन्हें अपनी कारों में इस्तेमाल भी करते हैं। वाइड मार्केट रिसर्च के आधा पर इसे डिजाइन और आकार दिया गया है। जिससे यह सुनिश्चित हुआ है कि यह क्वालिटी और क्रेडिबिलिटी के सभी स्टैंडर्ड को पूरा करता है। पर्यावरणीय सिमुलेशन के 100,000 साइकिल समेत हार्ड टेस्टिंग इसे किसी भी स्थिति में बेहतरीन प्रदर्शन की गारंटी देता है। इस हॉर्न की कीमत 1080 रुपयए है। कंपनी इस हॉर्न पर एक साल की वारंटी भी देती है।

न्यू मारुति स्विफ्ट का इंतजार खत्म, इस वेबसाइट को खोलकर बुक कर लें अपनी कार

ऐप पर पढ़ें