Hindi Newsऑटो न्यूज़tata altroz is getting a discount of rs 50000 in may 2024

टाटा के इस धांसू हैचबैक पर आया बंपर डिस्काउंट, अभी खरीदने पर होगा ₹50000 तक का फायदा; खरीदने की मचेगी लूट!

टाटा अपनी पॉपुलर अल्ट्रोज पर मई, 2024 के दौरान बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। मई महीने में टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) खरीदने पर ग्राहकों को अधिकतम 50,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

Ashutosh Kumar लाइव हिन्दु्स्तानSat, 11 May 2024 11:04 PM
हमें फॉलो करें

भारतीय ग्राहकों के बीच हैचबैक कारों की डिमांड हमेशा से अधिक रही है। अगर आप भी अगले कुछ दिनों में नई हैचबैक कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, देसी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी पॉपुलर अल्ट्रोज पर मई, 2024 के दौरान बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। बता दें कि मई महीने में टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) खरीदने पर ग्राहकों को अधिकतम 5,000 रुपये तक का फायदा हो सकता है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। ग्राहक डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। आइए जानते हैं टाटा अल्ट्रोज पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से।

अपना बजट रखिए तैयार! जल्द होने जा रही रॉयल एनफील्ड के 2 नए मोटरसाइकिल की एंट्री

यहां जानिए ऑफर की पूरी डिटेल्स

बता दें कि मई महीने के दौरान टाटा अल्ट्रोज DCA वेरिएंट पर ग्राहकों को 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर में 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल है। जबकि कंपनी टाटा अल्ट्रोज सीएनजी पर भी 35,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर में भी 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। दूसरी ओर टाटा अल्ट्रोज पैट्रोल मैनुअल और डीजल वेरिएंट पर सबसे ज्यादा 50,000 रुपये का फायदा मिल रहा है। जहां ग्राहकों को टाटा अल्ट्रोज पैट्रोल मैनुअल और सीएनजी वेरिएंट पर 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट छूट मिल रहा है।

हुंडई की इस SUV से बुरी तरह रूठे ग्राहक, बीते महीने मिले सिर्फ 45 खरीददार

इतनी है कार की कीमत

अगर टाटा अल्ट्रोज के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 3 इंजन का ऑप्शन मिलता है। इसके अलावा, कार के इंटीरियर में ग्राहकों को फ्रंट एंड रियर पावर विंडो, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और रेन सेंसिंग वाइपर्स जैसे फीचर्स मिलते हैं। बता दें कि मार्केट में टाटा अल्ट्रोज का मुकाबला टोयोटा ग्लैंजा, मारुति सुजुकी बलेनो और हुंडई i20 जैसी कारों से होता है। टाटा अल्ट्रोज में ग्राहकों को 7 कलर ऑप्शन मिलता है। टाटा अल्ट्रोज की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 6.65 लाख रुपये से लेकर टॉप मॉडल में 10.80 लाख रुपये तक जाती है।

ऐप पर पढ़ें