Hindi Newsऑटो न्यूज़Vespa launched 2 new scooters on it 75th anniversary with special edition know price and features

75th एनिवर्सरी पर Vespa ने पेश किए 2 नए स्कूटर, जानें क्या होगा खास

इटालियन मोटर व्हीकल कंपनी पियाजियो (Piaggio) अपने वेस्पा स्कूटर रेंज की 75 एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। अपनी 75वीं वर्षगांठ के मौके पर कंपनी ने वेस्पा के दो नए स्कूटरों को पेश किया है। यह...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Tue, 9 March 2021 10:39 AM
हमें फॉलो करें

इटालियन मोटर व्हीकल कंपनी पियाजियो (Piaggio) अपने वेस्पा स्कूटर रेंज की 75 एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। अपनी 75वीं वर्षगांठ के मौके पर कंपनी ने वेस्पा के दो नए स्कूटरों को पेश किया है। यह स्पेशल एडिशन वैरिएंटस Vespa GTS और Vespa Primavera स्कूटर के आए हैं। ये दोनों स्कूटर 125cc और 300cc वेरिएंट में उपलब्ध है। कंपनी ने इस सीरीज को 75th नाम दिया है। वेस्पा GTS और वेस्पा Primavera को कंपनी ने येल्लो मैटेलिक कलर में पेश किया है। इस स्कूटर में साइड पैनल पर आपको 75 नंबर लिखा दिखाई देगा। 

 

Vespa GTS और Vespa Primavera के फीचर्स 
पियाजियो ने इस स्कूटर को डायमंड फिनिश के साथ इस वैरिएंट को ग्रे व्हील्स भी दिए हैं। वहीं इसकी सीट भी चमड़े से बनी हुई है। Vespa GTS और Vespa Primavera के स्टैण्डर्ड वैरिएंट की तरह इस स्पेशल वैरिएंट में भी रियर व्यू मिरर, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लगेज रैक दी गई है। 

 

स्पेशल एडिशन स्कूटर के साथ मिल रही हैं ये चीजें
Vespa के स्पेशल एडिशन स्कूटर के साथ कंपनी एक वेलकम किट दे रही है। इस वेलकम किट में आपको इस स्कूटर को खरीदने पर एक सिल्क स्कार्फ, एक विंटेज स्टील वेस्पा प्लेट और आठ पोस्टकार्ड दे रही हैं जिसमें वेस्पा के आठ दशकों की हिस्ट्री बताई गई हैं।

 

हम उम्मीद कर रहे हैं कि इस वर्ष के अंत तक 75वीं एनिवर्सरी एडिशन वाला भारत में सेल के लिए आ जाएंगे। इस स्कूटर की सेल भी अच्छी रहने की उम्मीद लगाई जा रही है क्योंकि ये दिखने में बहुत आकर्षक लग रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें