Hindi NewsAuto NewsUpdated version of Land Rover Discovery Sport launched know about the price

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट का अपडेट वर्जन लॉन्च, कीमत के साथ जानें फीचर

लैंड रोवर ने अपनी शानदार कार डिस्कवरी स्पोर्ट का अपडेट अवतार लॉन्च कर दिया है। यह पहले की तरह चार वेरिएंट प्योर, एसई, एचएसई और एचएसई लग्ज़री में उपलब्ध है। इसकी कीमत 44.68 लाख रुपये से शुरू होती है जो...

लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट का अपडेट वर्जन लॉन्च, कीमत के साथ जानें फीचर
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 13 Dec 2018 07:27 PM
हमें फॉलो करें

लैंड रोवर ने अपनी शानदार कार डिस्कवरी स्पोर्ट का अपडेट अवतार लॉन्च कर दिया है। यह पहले की तरह चार वेरिएंट प्योर, एसई, एचएसई और एचएसई लग्ज़री में उपलब्ध है। इसकी कीमत 44.68 लाख रुपये से शुरू होती है जो 60.43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

cardekho.com के मुताबिक, लैंड रोवर ने अपडेट डिस्कवरी स्पोर्ट के लिए डायनामिक डिजायन पैक भी लॉन्च किया है। यह पैक खासतौर पर एचएसई लग्ज़री वेरिएंट के लिए है। इस पैकेज के जरिये आप डिस्कवरी स्पोर्ट को और भी दमदार बना सकते हैं। इस पैक में बॉडी स्टाइल किट, क्रोम फिनिशिंग वाले टेलपाइप, ब्लैक ग्रिल, ब्लैक कलर वाली पिछली लाइसेंस प्लेट और रेड कलर वाली स्पोर्ट बैजिंग शामिल है। 2019 डिस्कवरी स्पोर्ट के टच प्रो इंफोटेंमेंट सिस्टम को भी अपडेट किया गया है।

अपडेट डिस्कवरी स्पोर्ट को पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजन में उतारा गया है। पेट्रोल वेरिएंट में पहले वाला 2.0 लीटर इंजन लगा है, इसकी पावर 240 पीएस और टॉर्क 340 एनएम है। डीज़ल वेरिएंट में पहले से ज्यादा पावरफुल 2.0 लीटर इंजन लगा है। पावरफुल इंजन को एसई और एचएसई वेरिएंट तक सीमित रखा गया है। इसकी पावर 179 पीएस और टॉर्क 430 एनएम है। एंट्री-लेवल वेरिएंट प्योर के मुकाबले इस में 30 पीएस की ज्यादा पावर और 48 एनएम का ज्यादा टॉर्क मिलता है।

ऐप पर पढ़ें