फोटो गैलरी

Hindi News ऑटो49 रुपये रोज पर खरीदें TVS का मोपेड, खर्चा भी कम, बढ़ाएगी आपकी कमाई

49 रुपये रोज पर खरीदें TVS का मोपेड, खर्चा भी कम, बढ़ाएगी आपकी कमाई

कोरोना के कम होते मामलों के चलते देश के अधिकतर इलाकों में कर्फ्यू हटा लिया गया है। इस बीच दो पहिया वाहनों की बिक्री भी बेहतर होने की उम्मीद है। ऐसे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टीवीएस मोटर ने...

49 रुपये रोज पर खरीदें TVS का मोपेड, खर्चा भी कम, बढ़ाएगी आपकी कमाई
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 19 Jun 2021 08:01 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना के कम होते मामलों के चलते देश के अधिकतर इलाकों में कर्फ्यू हटा लिया गया है। इस बीच दो पहिया वाहनों की बिक्री भी बेहतर होने की उम्मीद है। ऐसे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टीवीएस मोटर ने अपने टॉप सेलिंग मोपेड TVS XL 100 के लिए नई ईएमआई स्कीम पेश की है। नई स्कीम के तहत ग्राहक इसे 49 रुपये रोज पर खरीद सकते हैं। खास बात है कि इस मापेड का इस्तेमाल आप सामना की ढुलाई के लिए कर पाते हैं। यानी आप इसके जरिए कमाई भी कर सकते हैं। 

क्या है EMI ऑफर
दरअसल, कंपनी की नई ईएमआई स्कीम के तहत टीवीएस XL 100 खरीदने वाले ग्राहकों हर महीने 1,470 रुपये चुकाने होंगे। हर दिन के हिसाब से देखें तो आपको 49 रुपये/दिन देने होंगे। यह सबसे सस्ती ईएमआई स्कीम है। इसके अलावा भी कई ऑफर मौजूद हैं। उदाहरण के लिए, ग्राहक 7,999 रुपये का डाउन पेमेंट देकर भी इस मोपेड को घर ले जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: ₹28 हजार सस्ती हुई Revolt RV400 इलेक्ट्रिक बाइक, 150KM तक की मिलेगी रेंज

एक अन्य ऑफर, 6 महीना का EMI हॉलीडे भी है। इस ऑफर के तहत, टीवीएस XL 100 खरीदने वाले ग्राहकों को शुरुआती 6 महीने कोई पैसा नहीं चुकाना होता। इस स्कीम उन लोगों के लिए खास है जिनकी कमाई लॉकडाउन या महामारी के चलते प्रभावित हुई हो। इस मोपेड पर एक्सचेंज बोनस की सुविधा भी दी गई है। ये स्पेशल फाइनेंस स्कीम L&T, TVS Credit, IDFC First Bank और Shriram Finance जैसी कंपनियों के सहयोग से शुरू की गई हैं।

यह भी पढ़ें: रेट्रो-लुक वाली Yamaha FZ-X बाइक भारत में लॉन्च, कीमत 1.17 लाख रुपये

TVS XL 100 की खासियत
टीवीएस एक्सएल 100 अपनी भार उठाने की क्षमता के लिए जानी जाती है। यह ग्रामीण और अर्ध-शहरी इलाकों में काफी पॉप्युलर है। इसका पिक-अप काफी शानदार और मेंटेनेंस बेहद कम है। इसमें कुल पांच मॉडल्स- कंफर्ट, हैवी ड्यूटी, विन एडिशन और आई-टच स्टार्ट (कंफर्ट और हैवी ड्यूटी वेरिएंट्स में) आते हैं। i-Touch स्टार्ट वेरिएंट में स्टार्ट होते समय आवाज नहीं आती। मोपेड में 99.7 सीसी का 4 स्ट्रॉक, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 4.4ps की पावर और 6.5Nm का टॉर्क देता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें